1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 17 february 2021 anupama and vanraj divorce big twist in the show bud

Anupama Upcoming Episode : अनुपमा ने तलाक के पेपर्स पर किए साइन, काउंसलर के पास किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में बड़ा ट्विस्‍ट आने को तैयार है. जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा और वनराज दोनों दुखी मन से तैयार होकर काउंसलर के पास जाते है. काउंसलर उनसे पूछती है कि, शादी के 25 साल बाद आप दोनों तलाक के बारे में सोच रहे हैं, आपके तीन बच्‍चे है और इस वक्‍त एकदूसरे की ज्‍यादा जरूरत होती है. आपदोनों एक बार फिर से इस बारे में सोच सकते हैं. गुस्‍से में कोई भी कदम उठाना सही नहीं हैं.

अनुपमा, काउंसलर के पास खुलासा करती है कि, उन्‍होंने (वनराज) उसका विश्‍वास तोड़ा है. किसी दूसरी औरत के साथ संबंध रखा है. वनराज कहता है उसे अपनी गलती का एहसास है वो अनुपमा से माफी मांग चुका है. वहीं अनुपमा कहती है कि वो बस अब तलाक चाहती है. काउंसलर दोनों को पेपर में साइन करने के लिए कहती है. अनुपमा साइन कर देती है लेकिन वनराज साइन करने को लेकर बेहद नर्वस है.

वनराज को एहसास होता है कि वो अनुपमा को नहीं छोड़ सकता. वह सिर्फ काव्‍या के साथ कभी खुश नहीं रह सकता. उसे परिवार और अनुपमा की जरूरत है. इसलिए वो तलाक के पेपर्स पर साइन करने से इंकार कर देता है. काउंसलर भी उसे समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुपमा यह कहते हुए वापस लौट आएगी कि जब उन्‍होंने उन्‍हें मानसिक रूप से अस्थिर कहा तो उन्‍हें इस बारे में सोचना चाहिए था.

आपने देखा कि, बा अनुपमा पर गुस्सा होती है और तलाक ना लेने की बात कहती है. लेकिन अनुपमा कहती है कि वो अब इसमें कुछ नहीं कर सकती और ये तलाक होकर रहेगा. वो उनसे माफी मांगती है कि उसकी वजह से उन्‍हें परेशान होना पड़ रहा है. इधर पारितोष, किंजल के गले लगकर रोता है और कहता है कि वो अपने मॉम डैड को अलग होता नहीं देख सकता. इस वक्‍त वो कुछ भी नहीं कर पा रहा है.

इधर, पाखी अपने पापा वनराज से कहती है कि वो अपनी फैमिली के साथ अपना मनायें. दोनों की बातें काव्‍या सुन लेती है. वो पाखी से कहती है कि वो उस घर में कैसे बर्थडे मना सकता है जहां से उसे निकाल दिया गया है. पाखी वहां से उठकर चली जाती है, तो काव्‍या वनराज से कहती है कि क्‍या वो दोनों बर्थडे पर कहीं बाहर जा सकते हैं. वनराज साफ साफ कहता है कि वो पाखी को अभी अकेला नहीं छोड़ सकता. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनेवाले एपिसोड में क्‍या होगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें