1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 17 february 2021 karan in preeta bedroom sarla big decision bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : प्रीता के बेडरूम में पहुंचा करण, सरला ने सुना दिया ये फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karan preeta
karan preeta
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्रीता की मां सरला गुस्‍से में उसे लूथरा हाउस से वापस ले गई है. करण और प्रीता एकदूसरे को मिस कर रहे हैं. करण प्रीता से मिलने आधी रात को चुपके से उसके घर पर पहुंचता है, सरला को लगता है कि घर में कोई चोर घुस आया है. सभी लोग चोर को ढूंढ़ने लगते हैं. सरला को पता चल जाता है कि उनके घर पर करण आया है.

आपने देखा कि, सरला करण से घर से चले जाने की रिक्‍वेस्‍ट करती है. करण, सरला से अनुरोध करता है कि प्रीता को उसके साथ लूथरा हाउस जाने दे. करण सरला से वादा करता है कि वह हमेशा प्रीता के साथ खड़ा रहेगा क्योंकि उसे उस पर भरोसा है. करण, सरला से प्रीता को उसके साथ जाने की अनुमति माँगता है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे, सरला भावुक हो जाती है और उससे कहती है कि वह रात भर घर पर रहे या अगली सुबह उसे लेने के लिए घर आए. करण घर जाने का नाटक करता है, लेकिन फिर से प्रीता के कमरे में पहुंचता है. प्रीता उसके घावों पर लगाने के लिए हल्दी का लेप लगाती हैं और उसके करीब आ जाती है.बाद में, करण उसके माथे पर प्रीता किस करता है और उसे हैप्‍पी वेलेंनटाइन डे कहता है. प्रीता शरमा कर नजरें झुका लेती है.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सरला करण की बात मानेगी? क्‍या प्रीता लूथरा हाउस लौट पाएगी? क्‍या उसकी सच्‍चाई सबके सामने आ पाएगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा. आपने देखा कि, सरला करण को अपने घर देखकर चौंक जाती है. प्रीता उससे कहती है तुम्हें जो कुछ भी कहना है अब मां के सामने कह दो. सरला कहती है कि तुम्हारे आने से प्रीता के चेहरे पर मुस्कान है. करण सरला से वादा करता है कि प्रीता के साथ दोबारा वो सब उस घर में नहीं होगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि माहिर करण को अकेले देख कर खुश हो जाती है और कहती है कि वो उसके लिए वैलेंटाइन पर कुछ स्पेशल प्लान करेगी. इधर रात में प्रीता जब सोई होती है तो उससे करण चुप कर मिलने आता है. प्रीता पहले उसे चोर समझ मारने लगती है. फिर जब उसे पता चलता है की वो करण है तो वो उसे हग कर लेती है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें