1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 26th march 2021 kavya plan to put colors on vanraj on holi div

Anupama Written Update : वनराज को सबसे पहले रंग लगाने के लिए काव्या का क्या होगा नया प्लान? आने वाला है नया ट्विस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Written Update
Anupama Written Update
instagram

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा (Anupama) का जारी ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. पाखी की वजह से काव्या को नंदिनी के घर जाना पड़ा औऱ इससे वो काफी गुस्सा है. होलिका दहन पूरा शाह परिवार बड़े धूमधाम से मनाता है, लेकिन इस दौरान वनराज का हाथ जल जाता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा अनुपमा से कहती है इस बार तुम पक्का होली खेलना और वनराज को सबसे पहले रंग लगाना. काव्या ये सुनकर कहती है कि वो सबसे पहले कलर लगाएगी. वनराज कहता है कि उसे रंग नहीं पसंद और वो अपने कमरे से बाहर नहीं आने वाला. लेकिन मन ही मन काव्या सोचती है कि वो कुछ भी करके वनराज को रंग लगाकर रहेगी.

अगले दिन वनराज सुबह खाने का सारा सामान लेकर अपने कमरे में जाने लगता है और अनुपमा से कहते है कि तुम होली खेलना, लेकिन किसी को अंदर आने मत देना. वहीं सब घर पर एक-दूसरे को होली की शुभकामनाए देते है. इधर अनुपमा राखी दवे को होली पर अपने घर बुलाती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि वनराज को रंग लगाने के लिए काव्या क्या नया प्लान बनाती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि होलिका दहन की सब तैयारी करते है. बा अनुपमा को होलिका दहन की कहानी सुनाने के लिए कहती है. अनुपमा सबको कहानी सुनाती है औऱ बा कहती है कि इस बार हर कोई अपने गुस्से को इस आग में जला दें. कहानी के बाद अनुपमा सारी रस्में पूरी करती है.

घर के सारे लोग खूब एजॉय करते होते है, तभी बा के कहने पर वनराज आग से नारियल निकालता है. लेकिन उसका हाथ जल जाता है ये देखकर अनुपमा उसके हाथ पर आइस लगा देती है. जिसके बाद सब डांस करते है. इस बीच काव्या अनुपमा से कहती है कि तलाक लेने का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही तुमने हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया. ये सुनकर अनुपमा उसपर काफी नाराज हो जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें