1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj angry on kavya for not gettinf project anupama performs laxmi pooja without vanraj upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : वनराज के बिना अनुपमा ने उठाया इतना बड़ा कदम, दीवाली पर आने वाला है नया ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में वनराज अनुपमा को लगातार नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है. बाबूजी के फैसले से वो काफी परेशान है, लेकिन अनुपमा ने घर के सारे पेपर उसे लौटा दिए है. अनुपमा वनराज से कहती है की उसे घर औऱ जायदाद में कोई दिलचस्पी नहीं है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर बताता है कि अनुपमा की ऑनलाइन क्लास की फीस आ गई है. जिसे सुनकर सारे घरवाले खुश हो जाएगे. वहीं वनराज इस बात से चिढ़ जाता है. उधर वनराज को बॉस का फोन आता है, जिसमें उसका बॉस उसपर चिल्लाता है. वनराज बॉस से कहता है कि तुम्हारे कारण ये प्रोजेक्ट हाथ से निकल गया और इसका अंजाम उसे भुगतना होगा.

ये सुनकर वनराज शॉक्ड हो जाता है. तभी वहां काव्या आती है और वनराज ये सारा ब्लेम उसपर डाल देता है. वनराज कहता है कि तुमने अकेले वो प्रोजेक्ट के लिए प्रजेंनटेशन दी थी, इसलिए मेरे हाथ से वो प्रोजेक्ट चला गया. वो कहता है कि पहले तुमने मेरा मूड खराब किया और अब त्योहार. काव्या ये सुनकर गुस्से में चली जाती है.

इधर घर पर सब दीवाली पूजा के लिए वनराज का इंतजार करते है, लेकिन वो नहीं आता. वनराज गुस्से में किसी का फोन भी नहीं लेता, जब उसे याद आता है कि घर पर सब उसका इंतजार कर रहे होंगे तो भागे-भाग घर जाता है. वहां वनराज देखता है कि अनुपमा उसके बिना ही पूजा कर रही होती है.

वनराज ये सब देखकर चुपचाप घर के अंदर चला जाता है, लेकिन अनुपमा उसे देख लेती है. अनुपमा उससे पूछती है कि आप इसकी सजा पूरे परिवार को क्यों दे रहे है. पिछले एपिसोड मे आपने देखा कि काव्या वनराज को समझाती है कि हर दिन के झगड़े से बेहतर है कि तुम अनुपमा को तलाक दे दो. ये सुनकर वनराज भड़क जाता है और उससे कहता है कि तुम्हारे पास शादी और तलाक के अलावा और कोई बात नहीं है क्या. कव्या वनराज से कहती है कि तुम यहां से चले जाओ. मैं अनुपमा नहीं हूं जो तुम्हारा चिल्लाना बर्दाशत कर लूंगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें