1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert real reason behind anupama accepting vanraj kavya marriage all set to become a dance teacher upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : इस शर्त पर वनराज काव्‍या की शादी के लिए तैयार अनुपमा, इस सवाल का देंगी जवाब, आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा को अपने पति वनराज और काव्‍या के अफेयर के बारे में पता चल चुका है. उसे यह भी पता चल गया है कि दोनों मंदिर में शादी करनेवाले थे. आपने देखा कि अनुपमा काव्या से मिलने उसके घर जाती है. वनराज अनुपमा को वहां देखकर काव्‍या के घर में छुप जाता है. काव्या अनुपमा से पहले अपने दिल की बात कहती है.

काव्या ने अनुपमा को खुलकर बताया किया कि वनराज उसे बहुत प्यार करता है, और इसलिए उन्होंने दोनों शादी करने का फैसला किया. वहीं अनुपमा को वनराज और काव्या की शादी से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है. अनुपमा अब वनराज और काव्या की शादी को बर्दाश्त करने के लिए तैयार है. लेकिन उन्‍होंने काव्‍या के सामने एक शर्त रखती है.

अनुपमा साफ साफ कहती है कि शादी से पहले वनराज दोनों के अफेयर की इस सच्चाई को खुद बा और बापूजी को बताए, क्योंकि वह उनका दिल तोड़ने का रिस्‍क नहीं उठा सकती. काव्‍या यह सुनकर खुश हो जाती है. अनुपमा वहां से चली जाती है जिसके बाद वनराज काव्‍या से आकर कहता है कि उसने क्‍यो अनुपमा के सामने सबकुछ स्‍वीकार कर लिया. वह बा बाबूजी को सच्‍चाई बताने के लिए तैयार नहीं है. आनेवाला एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है.

दूसरी तरफ, वनराज अनुपमा को एहसास दिलाएगा कि उसे उसकी बात माननी पड़ेगी क्‍योंकि वह घर के लिए पैसे कमाकर देता है, और वह सिर्फ किचन में खाना बना सकती है, घर का काम ही कर सकती है. वह अनुपमा को ताना मारता है कि वह इस चारदीवारी से बाहर की दुनिया के बारे में सोच नहीं सकती. अनुपमा अपने आत्‍मसम्‍मान के लिए बड़ा फैसला लेगी. अनुपमा को शादी से पहले डांस का जुनून था. अब वह इसी पैशन को आगे बढ़ाएगी. वह एक डांस टीचर के तौर पर नजर आनेवाली है.

आपने देखा कि, वनराज अनुपमा से कहता है कि वो इस बात को इतना क्यों खींच रही है. उसके और काव्या के बीच सबकुछ खत्म हो गया है. इस पर अनुपमा कहती है कि उसे मालूम है कि वो आज काव्या से मिलने उसके घर गया था और ये भी मालूम है कि वो दोनों मंदिर में शादी करने वाले थे. अनुपमा कहती है कि यही सब अगर मैंने किया होता तो. ये सुनकर वनराज गुस्सा हो जाता है और अनुपमा पर चिल्ला देता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें