1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert rakhi warns vanraj to break kinjal and paritosh engagement rakhi knows about kavya and vanraj affair upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : किंजल और पारितोष को लेकर राखी ने वनराज को दी ये धमकी, शो में आएगा नया ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में बाबूजी ठीक होकर घर आ गए है. उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया, जिसे सुनकर वनराज हैरान रह गया. जिस घर को लेकर वनराज अनुपमा का धमकी देता था, वही घर बाबूजी ने अनुपमा और वनराज के नाम कर दिया. अब घर पर वनराज और अनुपमा दोनों का बराबर हक होगा.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज से कहती है कि उसे और जायदाद में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो सारे पेपर उसे दे देती है. ये देखकर वनराज उससे और चिढ़ जाता है. इधर बा घर अनुपमा के होने से नाराज है. इस बात को सुनकर बाबूजी उसे समझाते है.

दीवाली के मौके पर अनुपमा सजती है और सोचती है कि कभी खुद के लिए भी सजना-संवरना चाहिए. वनराज काव्या के घर जाता है तो देखता है कि पूरा घर ट्रेडिनशल तरीके से सजाया होता है औऱ खुद भी उसी तरह से तैयार हुई रहती है. काव्या में वनराज को अनुपमा दिखाई देता है, जिससे उसका मूड खराब हो जाता है.

काव्या वनराज को समझाती है कि हर दिन के झगड़े से बेहतर है कि तुम अनुपमा को तलाक दे दो. ये सुनकर वनराज भड़क जाता है और उससे कहता है कि तुम्हारे पास शादी और तलाक के अलावा और कोई बात नहीं है क्या. कव्या वनराज से कहती है कि तुम यहां से चले जाओ. मैं अनुपमा नहीं हूं जो तुम्हारा चिल्लाना बर्दाशत कर लूंगी. वनराज को काव्या के घर के लिफ्ट में राखी मिलती है.

राखी वनराज से कहती है कि मुझे मालूम है कि आप यहां काव्या से मिलने आए थे. आपकी हरकत के बारे में सबको मालूम चला तो हमारी काफी बदनामी होगी और फिर मैं किंजल और पारितोष का रिश्ता तोड़ दूंगी. राखी की बात सुनकर वनराज परेशान हो जाता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें