1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 4th may 2022 upcoming episode anuj and anu go on a date to their college both remembers their old days slt

Anupama 4th May Episode: डेट पर जाएंगे अनुज और अनुपमा, कॉलेज पहुंचकर पूराने दिनों की याद करेंगे ताजा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ डेट पर जाएंगे. दोनों अपने पूराने कॉलेज जाएंगे और अपनी यादों को ताजा करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama 4th May Episode
Anupama 4th May Episode
Instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में नया मोड़ दर्शकों को देखने मिलेगा. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनु और अनुज की सगाई हो गई है. दोनों अब जल्द ही शादी करेंगे. इसी बीच अब काव्या भी इस शादी से काफी खुश है. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा के साथ सबको मस्ती करते देख काव्या भी उनकी साथ हो जाती है. देविका, काव्या से कहती है कि वह मस्ती कर सकती है लेकिन गड़बड़ नहीं होनी चाहिए. अनु की मां कांता भी उनके साथ मस्ती करने के लिए तैयार हो जाती है. सबको प्यार देखकर अनु इमोशनल हो जाती है.

अनुज के साथ डेट पर जाएगी अनुपमा

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत बा की ओर से अनु को डेट पर जाने के बारे में ताना देने से होती है. अनु फिर जवाब देती है कि कोई भी डेट पर जा सकता है और यहां तक कि सुझाव भी देती है कि उसे बापूजी के साथ बाहर जाना चाहिए. यह सुनकर बा अवाक रह जाती है. अनु फिर उन्हें विश्वास दिलाती है कि अनुज के साथ बाहर जाने से पहले वह घर के सारे काम पूरा कर लेगी. कांता फिर आती है जिस पर बा चौंक जाती है और उससे पूछती है कि वह घर में क्या कर रही है. कांता ने तब खुलासा किया कि उसने घर में रात बिताई और यहां तक​कि बा को डॉली के घर पर कुछ समय बिताने के लिए भी कहा.

बाइक से अनुपमा को लेने आता है अनुज

अनु फिर किंजल से मिलती है और उससे डेट के लिए तैयार होने में मदद मांगती है. किंजल उसे मैरून सूट पहनने के लिए कहती है, जबकि काव्या को अनु से जलन होती है. वह वनराज से डेट पर जाने के बारे में पूछती है, तो बा उसे उसके सामने ऐसी बातों के बारे में बात न करने के लिए डांटती है. अनुज फिर बाइक पर आता है और अनु का बेसब्री से इंतजार करता है. वनराज घर से बाहर निकलता है और गुस्से से उसकी तरफ देखता है. जैसे ही अनु और अनुज घर से बाहर निकलते हैं, वनराज अनुज को फोन करता है और उससे बात करने के लिए कहता है. अनु फिर हस्तक्षेप करता है और वनराज से लौटने के बाद अनुज से बात करने के लिए कहता है. तोशू किंजल को डॉक्टर के पास ले जाने का फैसला करता है, जबकि समर और पाखी आइसक्रीम खाने जाने की योजना बनाते हैं. काव्या पूछती है कि क्या वह उनके साथ जुड़ सकती है, जिसमें वे उससे शादी के दौरान उनकी मदद करने के लिए कहते हैं.

अनुज और अनु रोमांटिक बाइक सवारी

अनु और अनुज जैसे ही बाइक की सवारी पर जाते हैं, अनुज उसे कसकर पकड़ने के लिए कहते हैं और उसे शरमाते हुए छोड़ देते हैं. वहीं बा, वनराज से कहते हैं कि बापूजी सब से कुछ न कुछ छुपा रहे हैं. वह फिर कहती है कि उसने बापूजी को गुप्त रूप से कुछ दवाएं लेते हुए देखा है. इस बीच, अनुज अनु को अपने कॉलेज ले जाता है और दोनों पुरानी यादों को ताजा करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें