1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 18th may upcoming episode anuj come with baraat to marry anupama baa welcomes with smile slt

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के घर बारात लेकर आएगा अनुज, बा पूरे धूमधाम से करेगी स्वागत

अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपने परिवार वालों के साथ बारात लेकर शाह हाउस पहुंचेगा. वहीं बा सभी का धूमधाम के साथ स्वागत करेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
Instagram

Anupama Upcoming Episode: रुपाली गांगुली का शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. शो को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. अनुपमा और अनुज की शादी से पहले की सारी रस्में पूरी हो गई है और अब दोनों की शादी होने वाली है. ऐसे में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु तोशु, पाखी और समर को उसकी अनुपस्थिति में खुद की देखभाल करने के लिए कहती है, जिसके बाद वे सभी वादा करते हैं. फिर वे सभी अनु को अपने नए घर के बारे में सोचने को कहते हैं. इधर अनुज दुल्हें के रुप में तैयार हो रहा है.

अनुपमा दुल्हन की तरह होती है तैयार

अनु अनुज से शादी के लिए तैयार होती है. जिसके बाद डॉली उसकी तारीफ करती है, जबकि देविका और जीके अनुज को दूल्हे के रूप में देखकर भावुक हो जाते हैं. जीके तब यह कहते हुए भावुक हो जाता है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह अनुज को शादी के ड्रेस में देखेगा. दूसरी ओर, काव्या वनराज से मिलती है और उसे याद दिलाती है कि अनु उनके रिश्ते के लिए कैसे सहायक थी और उसे साथ देते को कहती है. इस बीच, तोशु, समर, पाखी और अन्य लोग बरात का इंतजार करते हैं. जैसे ही कांता अनुज का स्वागत करने के लिए तैयार होती है, राखी उसे ताना मारती है और कहती है कि बा को भी ऐसा ही करना चाहिए था.

बारात लेकर पहुंचा अनुज

जैसे ही बारात आती है, देविका और जीके नाचते हुए आते हैं, जिस पर तोशू और अन्य लोग आश्चर्य करते हैं कि अनुज कहां है. अनुज फिर बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करते हुए एंट्री करता है. जैसे ही कांता अनुज का स्वागत करने वाली होती है, बा आती है. बा को देखकर हर कोई भावुक हो जाता है, जबकि अनुज उससे कहता है कि वह जानता है कि वह एक दिन प्यार से उसका स्वागत करेगी. बा और कांता फिर एक मुस्कान के साथ शादी की रस्म निभाते हैं.

अनुज के सामने आती है अनुपमा

अनुज फिर बेचैन हो जाता है और सभी को जल्द ही अनु को बुलाने के लिए कहता है. अनु के आते ही दुल्हन के रूप में वह कितनी खूबसूरत दिखती है, यह देखकर सभी दंग रह जाते हैं. तोशु और समर फिर अनु का स्वागत करते हुए कहती हैं कि वह आगे बढ़ते हुए अपने हाथ अपने हाथ पर रख लें. अनु फिर बताती है कि कैसे उसने अनुज की मां की पायल की घंटियां पहन रखी हैं और उसके लिए परफॉर्म करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें