1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande rejected bajirao mastani happy new year because of sushant singh rajput bud

सुशांत की वजह से अंकिता लोखंडे ने 'बाजीराव मस्‍तानी' सहित इन बड़ी फिल्‍मों को कहा था ना, एक्‍ट्रेस ने किए बड़े खुलासे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
instagram

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर दिए एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्‍छी खासी फैन फ्लोविंग है. लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि काफी पहले ही उन्हें बड़े परदे में आने का मौका मिला था. एक्‍ट्रेस को शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ''हैप्पी न्‍यू ईयर'' में दीपिका पादुकोण वाला किरदार ऑफर किया गया था. यही नहीं उन्‍हें संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और सलमान खान की फिल्म ''सुल्तान'' के लिए भी अप्रोच किया गया था. अब अंकिता ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने इतने बड़े प्रोजेक्‍ट्स को क्‍यों छोड़ा.

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि वो, '' आज मुझे लोग आकर कह रहे हैं कि आपने सुशांत को छोड़ा, आपने सबकुछ किया. लेकिन मेरे बारे में कोई नहीं जानता. मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं. सुशांत ने अपना रास्ता चुना, उन्‍होंने अपने करियर को चुना. लेकिन मेरा तरीका अलग था. मैं प्यार के लिए तरस रही थी. मैं हालातों से बहुत बुरी तरह जूझ रही थी. लेकिन मैं बाहर आई. मैं ढाई साल तक उनके साथ रही, मैं किसी से बात नहीं कर पाती थी, दिनभर कमरे में रहती थी.'

उन्‍होंने आगे कहा, मैं अपने और सुशांत के ब्रेकअप को लेकर बहुत दुखी थी , जिसकी वजह से मैंने अपने करियर के साथ खिलवाड़ किया.' उन्‍होंने कहा, वो सुशांत से शादी करना चाहती थी पर सुशांत अपने करियर में आगे बढ़ना चाहते थे , जिसके वजह से उनके बीच दूरियां आ गयी और हमारा रिश्‍ता टूट गया.

अंकिता ने बाजीराव मस्‍तानी के ऑफर के बारे में बात करते हुए कहा कि, मुझे संजय सर (संजय लीला भंसाली) ने बुलाया था और कहा था, कर ले नहीं तो बहुत पछताएगी तू. उन्‍होंने मेरी तारीफ की थी. वो बड़ी बात थी. लेकिन मैंने कहा कि, सर मुझे शादी करनी है. उनके पास इसके बाद कुछ कहने को नहीं था.' उन्‍होंने कहा, करियर करियर होता है और पर्सनल लाईफ अलग होती है. लेकिन उस समय में ऐसा नहीं कर पाती थी.

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने फिल्‍म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में वो कंगना रनौत के साथ नजर आई थीं. इसके बाद वो टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ फिल्‍म बागी 3 में नजर आई थीं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें