1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anjum sharma was most awaited for mirzapur 2 know how special his character latest update bud

Mirzapur 2 : इस एक्टर को था मिर्ज़ापुर 2 का सबसे ज़्यादा इंतजार... जानें कितना खास है इनका किरदार

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Anjum Sharma
Anjum Sharma
Photo: Twitter

Mirzapur 2 : दो साल पहले आए मिर्ज़ापुर के पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में अभिनेता अंजुम शर्मा नज़र आए थे. उनका एक या दो सीन ही था. उस अनुभव के बारे में बात करते हुए अंजुम बताते हैं कि ऐसा लगा कि दुरन्धर खिलाड़ी खेल रहे है और आप पैड लगाकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं ।काफी देर बाद आपकी बारी आती है. आप मैदान में उतरते हो और एक बॉल खेलते हो और आपका कप्तान कह देता है कि अब तुम दो साल बाद खेलोगे.सोचिए उसकी क्या स्थिति होगी. मेरी ऐसी ही थी.

मिर्ज़ापुर रिलीज हुई उसका क्रेज ज़बरदस्त रहा. जब लोग मुझसे पूछते कि अगला सीजन कब आ रहा है. इस सीजन में क्या खास करेंगे तो मन में थोड़ा गुस्सा भी आता कि पहले सीजन में ही मैंने क्या कर लिया जो इस सीजन में कर लूंगा लेकिन मुझे खुशी है कि मिर्ज़ापुर के इस सीजन में मेरा किरदार कहानी को बहुत कुछ दे रहा है. वो क्या होगा. इसके लिए आपको 23 अक्टूबर का इंतजार करना होगा.

मिर्ज़ापुर के क्रेज के बारे में बात करते हुए अंजुम बताते हैं कि हम सेकंड सीजन की शूटिंग लखनऊ में कर रहे थे. किसी के घर पर हम शूट कर रहे थे. वो तो मिर्ज़ापुर सीरीज के फैन थे ही उनके एक वकील मित्र बहुत बड़े वाले प्रशंसक थे. वे वहां के जाने माने वकील हैं. जब हम शूटिंग कर रहे थे वे किसी खास पार्टी में गए थे लेकिन जैसे उन्हें मालूम हुआ उन्होंने वो पार्टी छोड़ दी और डेढ़ से दो घंटे ट्रेवल करके हम सभी से मिलने आए थे. ऐसी दीवानगी मिर्ज़ापुर की है.

गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर में अंजुम रतीशंकर के बेटे शरद शुक्ला के किरदार में दिखें थे. सूत्रों की मानें तो मिर्ज़ापुर 2 में उन्हें बाहुबली बनते दिखाया जाएगा और वह दुश्मनों से अपने पिता की मौत का बदला लेते नज़र आएंगे. वह गुड्डू भैया को सपोर्ट करेंगे या खिलाफ में रहेंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

जानें क्या है ट्रेलर में?

ट्रेलर की शुरुआत होती है कालीन भइया यानी पकंज त्रिपाठी के डायलॉग के साथ ‘जो आया है वो जाएगा भी.. बस मर्ज़ी हमारी होगी..गद्दी पर हम रहें चाहें मुन्ना, नियम सेम होगा’. जिसके बाद मुन्ना त्रिपाठी कहते है कि हम नियम बदल रहे है कि जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है. जिसके बाद गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता अब बबलू और स्वीटी की मौत का बदला लेंगे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें