1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anita hassanandani announces her pregnency in an innovative way anita hassanandani pregnant anita hassanandani rohit reddy anita hassanandani hot and bold pics sry

अभिनेत्री अनिता हसनंदानी के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह बताई गुड न्यूज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. अनीता अपने पति रोहित रेड्डी के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर मां बनने की खबर दी है. शनिवार को इस जोड़ी ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक वीडियो पोस्ट किया. उस वीडियो को साझा करते हुए, जिसमें जोड़े की यात्रा को सबसे अच्छे दोस्तों से लेकर माता-पिता तक दिखाया जा सकता है, अनीता ने लिखा, “Getting ready for reddy.” इसका ऐलान करते हुए अनिता हसनंदानी ने शेयर किए वीडियो में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया है.

अनीता ने एक बहुत ही इनोवेटिव तरीके से, अपने पति के साथ एक समय व्यतीत होने वाले वीडियो बनाया जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की, सगाई हो गई, शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबर को साझा करते हुए उसने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और लाल दिल के एमोजिस के साथ कैप्शन दिया, यह पुष्टि करते हुए कि वे अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं.

दर्शकों को कुछ देर पहले ही दिया था ये इशारा

अनीता ने कुछ देर पहले ही इस खुशखबरी को ने एक और वीडियो शेयर कर फैंस को बताया था कि वो अपने फैंस को कुछ ही देर में एक न्यूज देने वाली है.ऐसे में लोगों को लगा था कि शायद अदाकारा अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं.

दोस्तों नें बधाईयों का लगाया तांता

अनीता के दोस्तों ने उन्हें उनके प्रेग्नेंसी के पोस्ट को देखकर बधाई दी. अनीता दे दोस्त अदा खान, रिद्धिमा पंडित, माही विज, सौम्या टंडन, एली गोनी, वाहबिज दोराबजी और कई अन्य कलाकारों द्वारा सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. 39 वर्षीय अभिनेत्री ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की और दोनों नच बलिए 9 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनीता लोकप्रिय दैनिक साबुन ये है मोहब्बतें का हिस्सा थीं और उन्हें आखिरी बार नागीन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अनीता

अनीता ने कई फिल्मों में भी काम किया है. 2003 में आई कुछ तो है और ये दिल के अलावा वो 2005 में आई कोई आप सा में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजली और ये है मोहब्बतें में भी अनीता नजर आ चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें