1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. animal film is full of action and emotion ranbir kapoor will be seen in the lead role pyu

Animal: एनिमल फिल्म एक्शन और इमोशन से है भरपूर, लीड रोल में नजर आएंगे रणबीर कपूर, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म निर्माता मुराद खेतानी का कहना है कि रणबीर कपूर उनकी नयी फिल्म एनिमल एक्शन और इमोशन से भरपूर कमाल की फिल्म बनी है. खेतानी इससे पहले मुबारकां, कबीर सिंह और भूल भुल्लैया 2 के निर्माता रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेता रणबीर कपूर
अभिनेता रणबीर कपूर
twitter

फिल्म निर्माता मुराद खेतानी (Filmmaker Murad Khetani) का कहना है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनकी नयी फिल्म एनिमल (Animal) एक्शन और इमोशन से भरपूर कमाल की फिल्म बनी है. खेतानी इससे पहले मुबारकां, कबीर सिंह और भूल भुल्लैया 2 के निर्माता रहे हैं. अपराध आधारित फिल्म ‘एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं. उन्होंने हिन्दी सिनेमा के निर्देशन के क्षेत्र में 2019 की ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह से कदम रखा था. यह रेड्डी की 2017 की हिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी.

रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना 

एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगे. खेतानी ने पीटीआई-भाषा को बताया, यह चुनौतीपूर्ण फिल्म है. लेकिन हमारी टीम बहुत अच्छी है. संदीप ने कहानी लिखी और उसे रणबीर और अनिल कपूर को सुनाया, दोनों को कहानी पसंद आयी और उन्होंने हां कह दिया. उन्होंने बताया कि यह एक्शन, इमोशन, हीरोगिरी और बड़े स्केल की फिल्म है. हमारे पास दक्षिण से आए निर्देशक और अभिनेत्री रश्मिका हैं और हम इसे वहां भी रिलीज करेंगे.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म एनिमल 

भूषण कुमार की टी-सीरीज, खेतानी का सिने 1 स्टूडियोज और निर्देशक संदीप के भाई प्रणय रेड्डी वंगा के भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित एनिमल 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होनी है. खेतानी एनिमल के अलावा 2019 के लोकप्रिय तुर्की ड्रामा मिरैकल इन सेल नंबर 7 के रूपांतरण पर भी काम कर रहे हैं.

देखते ही प्यार हो गया मिरैकल इन सेल नंबर 7

खेतानी ने कहा कि मिरैकल इन सेल नंबर 7 देखते ही उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने तत्काल उसके अधिकार खरीदने की प्रक्रिया शुरू कर दी. महमत अदा ओज्तेकिन निर्देशित यह फिल्म मानसिक रूप से बीमार हत्या के आरोपी पिता और उसकी छह साल की बेटी के प्यार की कहानी है. खेतानी ने कहा कि इस फिल्म को भारतीय परिप्रेक्ष्य में ढालना मुश्किल होगा क्योंकि यह अपनी सांस्कृतिक और सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसे उचित रूप में भारतीय परिप्रेक्ष्य में ढालना होगा. हम पटकथा पर काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें