1. home Home
  2. entertainment
  3. alia bhatt troll for revealing blouse wore at anushka and aditya seal wedding fans compare actress look with urfi javed slt

Alia Bhatt रिवीलिंग ब्लाउज को लेकर बुरी तरह हुई ट्रोल, फैंस बोले उर्फी जावेद की नई वर्जन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. हाल ही में आलिया अनुष्का रंजन और आदित्य सील के शादी में स्पॉट की गई. इस दौरान एक्ट्रेस ने नियॉन कलर का स्टाइलिश ब्लॉउज पहना था. हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट हुई ट्रोल
आलिया भट्ट हुई ट्रोल
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस किसी ईवेंट पर अपनी फैशन सेंस और ट्रेडिशनल लुक के लिए अकसर तारीफें बटोरती दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन-फौलोइंग हैं. उनकी क्यूटनेस के चर्चे चारो ओर रहते हैं. इन-दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की भी चर्चा जोरो पर है. बताया जा रहा है कि दोनों शादी को लेकर तैयारियां चल रही है. दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं.

हाल ही में आलिया भट्ट अनुष्का रंजन और आदित्य सील के शादी में स्पॉट की गई. इनके शादी में आलिया ने एक के बाद एक कई खूबसूरत लंहगे पहने. वहीं शादी के दिन भी आलिया ने नियॉन कलर का काफी स्टाइलिश लंहगा पहना. इस लंहगे के साथ एक्ट्रेस ने हॉट ब्लॉउज पहनकर सारी लाइमलाइट चुरा ली. हालांकि सोशल मीडिया पर इस ब्लाउज के लिए आलिया को बुरी तरह ट्रोल किया गया.

फैंस ने एक्ट्रेस को लेकर कई तरह के अजीब-अजीब से कमेंट भी किए. एक फैन ने ब्लाउज को लेकर कहा, शायद आलिया ने इसे उल्टा ही पहन लिया है. वहीं दूसरे फैन ने कहा, उर्फी जावेद को कॉपी कर रही हैं. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, भला इस ब्लाउज को पहनते कैसे हैं. वहीं कुछ फैंस ने आलिया के इस लुक की तारीफें भी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' नजर आएंगी. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा आलिया 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में भी नजर आएंगी. वे रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' का भी हिस्सा हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें