1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. akshay kumar 4 am gym session with kapil sharma actor teases comedian in workout video viral slt

कपिल शर्मा ने सुबह 4 बजे उठकर अक्षय कुमार के साथ किया जिम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जान बचाकर भागे, VIDEO

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का एक जिम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल सुबह चार बजे उठकर वर्कआउट कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar-Kapil Sharma GymVideo
Akshay Kumar-Kapil Sharma GymVideo
Instagram

Akshay Kumar-Kapil Sharma GymVideo: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. एक्टर हर दिन सुबह चार बजे उठते है. ऐसे में अब कपिल शर्मा और अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों स्टार्स को सुबह-सुबह जिम में एक साथ समय बिताते देका जा सकता हैं.

अक्षय ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अक्षय कुमार ने जिम का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा ने देर रात अपनी बालकनी की ओर करते हुए की, जिसमें उन्होंने अपने चारों ओर देखा, और कहा, "सब सो रहे हैं. क्या अक्षय कुमार सच में सुबह 4 बजे उठते हैं? अभी 2.20 बजे हैं, मुझे 4 बजे तक पहुंचना है. अगर मैं सो जाता हूं और देर हो जाओ, वह जीवन भर मेरी बेइज्जती करेंगे. बाद में वे बाथरूम में रहते है, तबी गिन्नी चतरथ ने पूछा कि क्या उनका अक्षय के साथ शूट है. कपिल ने तंज कसते हुए जवाब दिया, "इतनी जल्दी मुझे और कौन बुलाएगा? एंजेलीना जोली?"

कपिल ने कही ये बात

अगले वीडियो में कपिल के चौकीदार को खर्राटे लेते हुए दिखाया गया है. बाद में कॉमेडियन ने कैमरे की तरफ देखा और शिकायत की कि उनकी टीम और उन्हें छोड़कर सभी सो रहे हैं. इसके बाद कपिल जिम पहुंचे. अक्षय ने कॉमेडियन से पूछा कि सब कुछ कैसा चल रहा है. कपिल ने जवाब दिया, "मैं रात में ही पंजाब से वापस आया. वहां सुबह 4 बजे लोग भगवान को याद करते हैं." अक्षय को चिढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "सुबह 4 बजे कोई नहीं उठता." अक्षय ने उन्हें एक्सरसाइज करने के लिए कहा, लेकिन कपिल बहाने देने लगे. जैसे ही अक्षय ने वार्मअप करना शुरू किया, कपिल ने अक्षय से पूछा कि क्या सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग कठिन थी. उन्होंने कहा, "मैं देख रहा हूं आप तीर चला रहे हो, तलवार चला रहे हो, घोड़े भागा रहे हो...तो घोड़े भी सुबह 4 बजते उठते थे.

अक्षय कुमार को कपिल ने चिढ़ाया

अक्षय कुमार खिलखिलाकर हंस पड़े और कहा कि कपिल उन्हें चिढ़ा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा, "नहीं, वे सोते थे." कपिल ने पूछा कि क्या अक्षय जिम में तलवार से जिम की प्रैक्टिस करेंगे, जिसपर अभिनेता ने कपिल को सिखाने की कोशिश की. दोनों ने तलवार पकड़ा. अक्षय ने कपिल को समझाया कि कैसे वे दोनों सीन में एक्ंटिग करेंगे, अपनी तलवारें टकराएंगे और कूदेंगे. अभिनेता ने जो कुछ भी कहा, उसके लिए अपना सिर हिलाते हुए, कपिल गए और एक्जिग गेट के पास खड़े हो गए. जैसा ही अक्षय ने कहा, "आपके निशान पर, आजा...कपिल वहां से भाग निकले.

अक्षय कुमार ने दिया मजेदार कैप्शन

अक्षय कुमार ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नाश्ते से पहले या रात के खाने के बाद...@kapilsharma और मैं सुबह 4 बजे वर्कआउट करते हुए देखें! सम्राट #पृथ्वीराज चौहान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रहे हैं. इसे केवल 3 तारीख को अपने नजदीकी थिएटर में जाएं.!" अक्षय इन-दिनों अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में वह पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ओर से निर्देशित यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें