1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actress flora saini admitted she got more popularity from web series gandi baat stree actress big relevation bud

फिल्‍म 'स्त्री' से ज़्यादा नाम और पहचान वेब सीरीज 'गंदी बात' से मिली...एक्‍ट्रेस फ़्लोरा सैनी ने खुद माना

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Actress Flora Saini
Actress Flora Saini
instagram

धनक, स्त्री जैसी फिल्मों के साथ साथ अभिनेत्री फ़्लोरा सैनी वेब सीरीज गंदी बात और आर्या में भी काम कर चुकी हैं. इनदिनों जी 5 पर रिलीज हुई फ़िल्म दरबान में नज़र आ रही हैं. इस फ़िल्म पर जुड़ने पर फ़्लोरा कहती हैं कि मैंने निर्देशक विपिन नादकर्णी के साथ एक एड फ़िल्म की थी. उसी दौरान मुझे फ़िल्म दरबान का आफर दे दिया. फ़िल्म मुझे कुछ अलग करने का मौका दे रही थी. मेरा किरदार सीरियस है एक मां का है. किरदारों के उम्र पर थोड़ी थोड़ी डिटेल पर काम किया है. उम्र के साथ हमारी स्किन ही नहीं दांतों के जबड़े में भी बदलाव आता है इस पर भी काम हुआ है बाकायदा डेंटिस्ट की सलाह पर.

अब तक मेरा किरदार लोगों ने ज़्यादातर बोल्ड और ग्लैमरस तौर पर ही ज़्यादातर देखा था. यहां बिल्कुल अलग करने का मौका था. क्या फ़्लोरा को अपनी बोल्ड और सेंसुअस इमेज से ऐतराज़ है? इस पर फ्लोरा कहती हैं कि मैं स्कूल में बहुत मोटी थी. अपने बॉडी को लेकर बहुत ज़्यादा कॉन्सस भी थी. हम मोटे लोग से पतले हो जाने के बावजूद खुद को मोटा ही समझते हैं. ऐसे मेरे लिए गंदी बात करना एक चुनौती थी.

उन्‍होंने आगे कहा,' मैंने अब तक जितना भी काम किया था चाहे स्त्री ही क्यों ना हो. उससे जितनी भी पहचान मिली थी. उससे गंदी बात की अकेले है. लोग देख रहे हैं पसंद कर रहे हैं तभी तो हम बना रहे हैं. इसके साथ ही मैं ये भी कहूंगी कि मुझे उस रोल से पॉपुलैरिटी मिली इसका मतलब ये नहीं कि मैं उसी तरह के रोल करूंगी. गंदी बात के बाद मुझे उसी तरह की कई वेब सीरीज ऑफर हुई लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि एक एक्टर के तौर पर मैं हम हमेशा कुछ अलग करना चाहती हूं.

फ्लोरा आगे कहती हैं कि ओटीटी प्लेटफार्म उन जैसी एक्टर्स के लिए वरदान हैं. वे कहती हैं कि मैं अपनी बात करूं तो बीच में जब ओटीटी नहीं था।सिर्फ मूवीज और टीवी था. फिल्मों में बहुत छोटे छोटे रोल मिलते थे और पता नहीं क्यों टीवी में मेरा चुनाव होता ही नहीं था. इतने ऑडिशन्स दिए थे लेकिन कभी मेरा हुआ ही नहीं.

फ्लोरा कहती हैं कि, मुझे लगता था कि मेरा कैरियर खत्म हो गया। खुशकिस्मती से वेब सीरीज का दौर शुरू हुआ और वे एक्टर्स ढूंढ रहे थे जो फ्री हो और हम जैसे लोग फ्री थे तो हमें काम और पहचान दोनों ओटीटी ने दी. अभी इतने सारे एप्प आ रहे हैं कि सभी के लिए भरपूर काम है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें