38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रत्यूषा बनर्जी के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, ब्वॉयफ्रेंड राहुल के सीने में दर्द की शिकायत

मुंबई :टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को आज पुलिस की पूछताछ के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यूषा की कथित खुदकुशी के मामले में पुलिस उससे दूसरे दिन पूछताछ कर रही थी. पुलिस ने सबूत की तलाश में प्रत्यूषा के घर की तलाशी […]

मुंबई :टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को आज पुलिस की पूछताछ के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रत्यूषा की कथित खुदकुशी के मामले में पुलिस उससे दूसरे दिन पूछताछ कर रही थी. पुलिस ने सबूत की तलाश में प्रत्यूषा के घर की तलाशी भी ली.

राहुल को छाती में दर्द और कम रक्तचाप की शिकायत के बाद कांदिवली के श्री साई अस्पताल ले जाया गया. राहुल के एक साथी ने बताया, ‘‘राहुल को तीन घंटे पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया है.’ टीवी धारवाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार से मशहूर हुईं 24 साल की प्रत्यूषा एक अप्रैल को अपने घर में मृत मिली थीं. इसे आत्महत्या का मामला माना गया.

प्रत्यूषा के इस कदम की वजह पता नहीं चली है लेकिन खबरों के मुताबिक राहुल के साथ उनके रिश्ते में तनाव बना हुआ था. जांच से जुडे एक पुलिस अधिकारी ने यहां कहा, ‘‘हम राहुल और प्रत्यूषा के फेसबुक और ट्विटर खातों की और जांच करेंगे और मामले के संबंध में उनके दोस्तों से भी पूछताछ करेंगे.’ पुलिस अधिकारियों का एक दल आज सुबह गोरेगांव में प्रत्यूषा के घर पहुंचा और सबूतों की तलाश की.

राहुल का बयान कल देर रात तक दर्ज किया गया था. पुलिस को प्रत्यूषा के घर की तलाशी में दो मोबाइल फोन मिले हैं. पुलिस ने आत्महत्या के कारणों में आर्थिक विवाद की बात को खारिज कर दिया है.

पुलिस के अनुसार अभी तक हुई जांच में राहुल द्वारा खुदकुशी के लिए उकसाने के बाबत कुछ नहीं मिला है. प्रत्यूषा के माता-पिता ने अपने बयान में राहुल पर कोई आरोप नहीं लगाया। उनका कहना है कि प्रत्यूषा और राहुल कई बार लडते थे लेकिन जल्द ही सुलह हो जाती थी .हालांकि प्रत्यूषा के कई दोस्त उसकी निजी जिंदगी में तनाव की बात करते हैं

प्रत्यूषा के घर में मातम का महौल
प्रत्युषा जिस घर में जन्मी व पली बढ़ी, आज उसी घर में प्रत्युषा की दादी झरना बनर्जी रहती हैं. प्रत्युषा की मौत की खबर सुन वह सदमे में हैं. सोनारी के पंचवटीनगर स्थित आवास के गेट पर ताला लगा दिया गया है. सिर्फ रिश्तेदारों व परिचितों को अंदर जाने दिया जा रहा है. घर पहुंचे रिश्तेदारों व आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि प्रत्युषा की दादी झरना बनर्जी से हादसे के एक दिन पहले रात को ही फोन पर बातचीत हुई थी. वह काफी खुश थी. प्रत्युषा दादी को अक्सर रात में ही फोन करती थी. उस दिन भी वो सामान्य ढंग से ही बात कर रही थी.
पोती की मौत से झरना बनर्जी सदमे में हैं. वह बीमार पड़ गयीं हैं. उनकी नजरें टीवी पर चल रही प्रत्युषा की खबरों पर टिकी रहती है. शुक्रवार की रात से ही सोनारी स्थित आकाश मन्ना फ्लैट में जहां प्रत्युषा के माता-पिता रहते हैं, वहां ताला लगा हुआ है. गार्ड का कहना था कि रात के बाद से वहां कोई भी रिश्तेदार नहीं पहुंचा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें