36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें शादी को लेकर क्‍या बोली कपिल की ऑन-सक्रीन वाईफ सुमोना, देखें वीडियो

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल शर्मा की पत्‍नी का किरदार निभानेवाली टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवती इनदिनों अपनी शादी को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसा अफवाहें उड़ रही थी कि वे सम्राट मुखर्जी से जल्‍द ही शादी करनेवाली है. लेकिन अब सुमोना ने इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि […]

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल शर्मा की पत्‍नी का किरदार निभानेवाली टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवती इनदिनों अपनी शादी को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसा अफवाहें उड़ रही थी कि वे सम्राट मुखर्जी से जल्‍द ही शादी करनेवाली है. लेकिन अब सुमोना ने इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वो मेरे फैमिली फ्रेंड हैं.

सुमोना ने खुद दुबई के रेडियो स्‍टेशन ‘जोश 978 यूएई’ के रेडियो जॉकीज के सामने इस बात का खुलासा किया है. सुमोना ने सम्राट संग शादी की सभी खबरों को सिरे से खारिज किया है और आरजे जग्‍गू और तराना के सवालों का जवाब भी दिया है.

https://twitter.com/Josh978UAE/status/707525084639055872

जब सुमोना से पूछा गया कि उनके और सम्राट के रिश्‍ते की क्‍या सच्‍चाई है और वे उम्र में उनसे बड़े भी है. इस बात को सुनकर पहले तो सुमोना हंसी फिर उन्‍होंने कहा कि,’ सम्राट मेरे फैमिली फ्रेंड हैं, हमदोनों की शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई है और न ही भविष्‍य में कुछे ऐसा होनेवाला है.

उन्‍होंने आगे यह भी बताया कि,’ मेरी और सम्राट की मुलाकात तो साल में सिर्फ एकबार दुर्गा पूजा के समय में होती है.’ सुमोना ने यह भी बताया कि सम्राट एकसाल पहले भी किसी के साथ शादी को लेकर चर्चा में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें