25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिगबॉस 8” के घर पहुंचे सलमान की बहन अर्पिता और पति आयुष

कलर्स चैनल के बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ में नये-नये मेहमानों का आगमन होता रहता है. घरवालों से वे मिलते है और उन्‍हें टास्‍क भी देते है. घरवाले भी बाहर से आये नये मेहमान के साथ जमकर मस्‍ती करते हैं. वहीं इस बार शो के मेहमान बने सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान और उनके पति […]

कलर्स चैनल के बहुचर्चित शो ‘बिगबॉस 8’ में नये-नये मेहमानों का आगमन होता रहता है. घरवालों से वे मिलते है और उन्‍हें टास्‍क भी देते है. घरवाले भी बाहर से आये नये मेहमान के साथ जमकर मस्‍ती करते हैं. वहीं इस बार शो के मेहमान बने सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा.

सलमान खान इस शो को होस्‍ट करते है. दोनों की शादी अभी हाल में ही हुई है और ये नवविवाहित जोडा इस शो का खास मेहमान बना. अर्पिता दो मिनट के लिये इस शो पर आई और दर्शकों को हाय कहा. घरवाले भी दोनों से मिलकर खासा खुश नजर आये और सभी ने उनका अभिवादन किया.

आपको बता दें कि सलमान की बहन की शादी हाल ही में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी. शादी में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी. शादी की सारी तैयारी सलमान ने अपनी निगरानी में की थी.

अर्पिता और आयुष को शो में देखकर न सिर्फ रियलिटी शो के प्रतिभागी बल्कि दर्शक भी हैरान रह गये. किसी को उम्‍मीद नहीं थी कि दोनों इस शो में नजर आ सकते है. आयुष शर्मा हिमाचल में कांग्रेसी मंत्री अनिल शर्मा के बेटे और स्‍वर्गीय सुखराम शर्मा के पौत्र है. दोनों एकदूसरे को पहले से जानते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें