28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब दूसरा बच्चा चाहती है किम

मुंबई:रीयलिटी टीवी स्टार किम कारदाशियां और कान्ये वेस्ट दूसरे बच्चे की तैयारी में जुट गये हैं. इस बात का खुलासा खुद किम ने किया है. हॉलीवुड लाईफ में छपी खबर के अनुसार एक कार्यक्रम के दौरान किम ने कहा कि अब मैं दूसरे बच्चे की तैयारी में हूं. मैं और कान्ये इसके लिए तैयार हैं. […]

मुंबई:रीयलिटी टीवी स्टार किम कारदाशियां और कान्ये वेस्ट दूसरे बच्चे की तैयारी में जुट गये हैं. इस बात का खुलासा खुद किम ने किया है.

हॉलीवुड लाईफ में छपी खबर के अनुसार एक कार्यक्रम के दौरान किम ने कहा कि अब मैं दूसरे बच्चे की तैयारी में हूं. मैं और कान्ये इसके लिए तैयार हैं. इसके बाद सब भगवान के हाथ में हैं.

इनदिनों किम अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. जहां वह अपने पति के काम में हाथ बंटा रही है्. किम ने कहा कि जब मैंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया उसके बाद मेरे जीवन में काफी बदलाव आये. मां बनने के बाद एक महिला की जिम्मेदारियां बढ़ जाती है.

गौरतलब है कि किम (33) और कान्ये (36) को शादी के पहले से ही एक बच्ची है. यह प्रेमी युगल बीते वसंत में ही शादी के बंधन में बंधा है. किम का मानना है कि नॉर्थ और उसके भाई या बहन की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें