टीवी पर आया क्योंकि शो असल जिंदगी का रोमांच देने वाला है : रजनीकांत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्होंने रोमांचक शो के जरिए छोटे पर्दे पर आने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उस शो में उन्हें असल जिंदगी का मनोरंजन मिलने वाला था. गौरतलब है कि 69 वर्षीय अभिनेता ने चार दशक पर पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अभिनेता ने ‘इन टू दी वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के एपिसोड की शूटिंग मैसूर में शुरू की.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘ मैन वर्सेस वाइल्ड' में नजर आए थे. शो में जल संरक्षण के मुद्दे पर भी बात की जाएगी.

डिस्कवरी की ओर से प्राप्त विज्ञप्ति में रजनीकांत के हवाले से कहा गया, ‘‘इन टू दी वाइल्ड एक अनोखा शो है जिसमें एक्शन है और एक उद्देश्य भी जो समाज की भलाई से जुड़ा है. इसलिए जब डिस्कवरी के अधिकारियों ने मुझे असल जिंदगी के रोमांच और मनोरंजन वाले इस शो का प्रस्ताव दिया तो मैं सिनेमा में चार दशक से भी अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर आने को तैयार हो गया.'

रजनीकांत ने कहा कि वह ‘सर्वाइवल चैलेंज का इंतजार कर रहे हैं.'' उन्होंने कहा कि यह शो जल संरक्षण के संदेश को देश के हर घर तक पहुंचाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है. ग्रिल्स की टीम ने बताया कि वह अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें