Bigg Boss 13: आसिम के प्यार में पड़ीं हिमांशी खुराना, मंगेतर से तोड़ा रिश्ता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

'बिग बॉस' में कई बार देखने को मिलता है कि दो लोगों के बीच एक खास कनेक्‍शन बन जाता है. यह लगाव घर के बाहर जाने के बाद भी बना रहता है. सीजन 13 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. गुरुवार के एपिसोड में खुलासा हुआ कि इसी सीजन की पूर्व कंटेस्‍टेंट हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ के‍ लिए अपना ब्रेकअप कर लिया है.

इसका खुलासा हुआ कि जब शेफाली जरीवाला के पति पराग त्‍यागी घर के अंदर फैमिली राउंड में पहुंचे थे. पराग ने बताया कि कोई उनका बाहर इंतजार कर रहा है. जब आसिम पूछते हैं कि कौन है ? तो वह हिमांशी खुराना का नाम लेते हैं.

पराग ने बताया कि, हिमांशी ने अपने मंगेतर से रिश्‍ता तोड़ लिया और वो बाहर आसिम का इंतजार कर रही हैं. यह मैसेज हिमांशी ने उनके लिए दिया है. पराग की बातें सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं और उनका चिढ़ाने लगते हैं. आसिम कहते हैं कि, मैंने उम्‍मीद नहीं छोड़ी थी लेकिन अगर मेरी वजह से ऐसा हुआ है तो मुझे यह ठी‍क नहीं लगा.'

घरवाले आसिम को समझाते नजर आये कि, हिमांशी ने अगर रिश्‍तो तोड़ा है तो कुछ सोच-समझकर ही ऐसा किया होगा. खुद को दोषी ठहराना ठीक नहीं है.' बता दें कि हिमांशी जब बिग बॉस हाउस में थी तो उनके और आसिम के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी. आसिम कई बार हिमांशी के साथ बैठकर क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते नजर आते थे.

भले ही पराग ने खुलासा किया हो कि हिमांशी ने आसिम के लिए ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन शो में पहुंचे आसिम के भाई ने इससे साफ इनकार कर दिया. बता दें कि हिमांशी और उनके मंगेतर 10 साल से एकदूसरे को जानते थे लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों को ब्रेकअप हो गया है. अब ऐसा हुआ है या नहीं ये तो हिमांशी की बता पायेंगी. खबरें तो यह भी है कि वे जल्‍द ही बिग बॉस हाउस में मेहमान बनकर पहुंचेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें