केरल: करमाला मॉडेक्स, जिसने दावा किया है कि बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाला उसकी जैविक मां है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

तिरुवनंतपुरम: केरल की एक महिला ने दावा किया है कि वो बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल की जैविक बेटी हैं. तिरुवनंतपुरम की पारिवारिक अदालत में केस दायर करते हुए 45 साल की करमाला मॉडेक्स ने कहा है कि वो अनुराधा पौडवाल की जैविक बेटी हैं. साथ ही महिला ने 50 करोड़ रुपये हर्जाने की भी मांग की है.

'अनुराधा पौडवाल मेरी जैविक मां हैं'

पारिवारिक अदालत में दायर केस के मुताबिक करमाना मॉडेक्स का दावा है कि उसका जन्म साल 1974 में हुआ था. तब सिंगर बनने की जद्दोजहद में लगीं अनुराधा पौडवाल ने ही उनको जन्म दिया था. लेकिन जन्म के चार दिन बाद ही अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस नाम के दंपत्ति को सौंप दिया. करमाला का कहना है कि 'तकरीबन पांच साल पहले उनके पिता ने अपने निधन से पहले बताया था कि अनुराधा है मेरी जैविक मां हैं’.

करमाला ने कहा कि, उनके पिता ने बताया कि तब सिंगर बनने के लिए संघर्ष कर रहीं अनुराधा पौडवाल एक बच्चे की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नहीं थीं. इसलिए उन्होंने बच्ची को उन्हें सौंप दिया. करमाला का ये भी दावा है कि उनके पालक पिता पोंनाचन अनुराधा पौडवाल के करीबी मित्र रहे हैं.

अदालत से डीएनए टेस्ट की मांग

मौजूदा समय मेें तीन बच्चों की मां करमाला ने कहा कि 'अपने पालक पिता से सच्चाई सुनने के बाद मैंने कई बार अनुराधा पौडवाल से संपर्क साधना चाहा लेकिन बात नहीं हो पायी. बाद में मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया’. करमाला के वकील अनिल प्रसाद का इस पूरे मसले पर कहना है कि 'करमाला को जैसा बचपन और जिंदगी मिलना चाहिए था वो नहीं मिला. इसलिए करमाला को हर्जाना मिलना चाहिए’. उन्होंने कहा कि 'यदि अनुराधा पौडवाल हमारा दावा खारिज करती है तो हम अदालत से डीएनए जांच की मांग करेंगे’.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें