38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर कपूर ने सुनायी खुशखबरी, ऋषि कपूर…

मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर ने शनिवार को कहा कि उनके पिता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य ठीक है और वह एक या दो महीने में घर लौट आयेंगे. ऋषि कपूर (66) कैंसर के इलाज के लिए पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में हैं. रणबीर ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, वह पहले […]

मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर ने शनिवार को कहा कि उनके पिता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य ठीक है और वह एक या दो महीने में घर लौट आयेंगे. ऋषि कपूर (66) कैंसर के इलाज के लिए पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में हैं.

रणबीर ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, वह पहले से काफी बेहतर हैं और आशा है कि वह एक या दो महीने में लौट आयेंगे. वह काफी उत्साहित हैं.

अभिनेता ने कहा, उनके लिए एक साल काफी कठिन रहा. उनकी इच्छा फिल्मों में काम करने की है. इसलिए, एक साल तक काम नहीं करना उनके लिए थोड़ा परेशान करने वाला है.

फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने इस महीने सोशल मीडिया पर बताया था कि ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त हो चुके हैं. वहीं, कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था, उनका इलाज चल रहा है और वह अच्छे हैं.

वह लगभग कैंसर से मुक्त हो चुके हैं. इलाज पूरा होने में कुछ समय लगेगा, इसके बाद वह अगले दो महीनों में लौट आयेंगे.

वहीं, कपूर परिवार के ऐतिहासिक आरके स्टूडियो को रियलिटी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज द्वारा खरीदे जाने पर रणबीर ने कहा, आरके स्टूडियो मेरे दादा (राजकपूर) की वजह से आरके स्टूडियो था. और मै मानता हूं कि फिल्में प्रोड्यूस करके और फिल्में बनाकर मैं उस विरासत को आगे ले जाऊंगा.

रणबीर ने क्रिकेटपर आधारित एक कार्यक्रम से इतर यह बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें