25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BHARAT डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर की अगली फिल्‍म में शाहरुख और सलमान

Shah Rukh Khan Salman Khan together in Movie : शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. बॉलीवुड केइन दोनों सुपरस्‍टार्स को एक फिल्म में साथ देखने की हसरत जल्द पूरी हो सकती है. दरअसल, मशहूर फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने कहा है कि शाहरुख और सलमान एक साथ काम करना […]

Shah Rukh Khan Salman Khan together in Movie : शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. बॉलीवुड केइन दोनों सुपरस्‍टार्स को एक फिल्म में साथ देखने की हसरत जल्द पूरी हो सकती है.

दरअसल, मशहूर फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने कहा है कि शाहरुख और सलमान एक साथ काम करना चाहते हैं, वह दोनों एक दूसरे के काम को पसंद करते हैं. दोनों सुपरस्‍टार जल्‍द ही एक साथ फिल्‍म में दिखाई देंगे.

डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की आने वाली फिल्‍म ‘भारत’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्‍मों में से एक है. फिल्‍म में सलमान खान लीड रोल में हैं. अब्‍बास और सलमान पहले भी साथ काम कर चुके हैं लेकिन फिल्‍ममेकर ने अब तक शाहरुख खान के साथ कोई फिल्‍म नहीं की है.

शाहरुख और सलमान को एक साथ कास्‍ट करने को लेकर हाल ही में अली अब्‍बास ने कहा कि इंशाअल्‍लाह, यह जल्‍द ही संभव हो सके. मैं जब स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो यह संभव हो सकेगा.

दोनों स्‍टार एक दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों एक साथ काम करना चाहते हैं. अगर ऐसी कोई स्क्रिप्‍ट आती है तो वह दोनों जरूर एकसाथ काम करना चाहेंगे. अली अब्‍बास के इस स्‍टेटमेंट से शाहरुख और सलमान के फैंस की उम्‍मीद बढ़ गई हैं कि उनके चहेते हीरो जल्‍द ही साथ काम करते नजर आने वाले हैं.

मालूम हो कि शाहरुख खान और सलमान खान फिल्‍म ‘करन अर्जुन’ में साथ नजर आये थे. यह फिल्‍म बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद यह दोनों स्‍टार ‘हम तुम्‍हारे हैं सनम’ फिल्‍म में साथ आये थे. इसके बाद ‘कुछ कुछ होता है’, ‘टयूबलाइट’ और ‘जीरो’ में ये दोनों स्‍टार साथ नजर आये, लेकिन वह रोल गेस्‍ट अपीरिएंस तक ही सीमित रहा.

बहरहाल, अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में हैं. यह फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें