27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kalank की लंबाई ने सिनेमाघर मालिकों की चिंता बढ़ाई

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित और मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज के लिए तैयार है. जहां दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ सिनेमाघरों के मालिक इस फिल्म को लेकर पसोपेश में हैं. वजह है इस फिल्म की लंबाई. दरअसल, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने यू/ए सर्टिफिकेट (U/A certificate) के […]

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित और मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज के लिए तैयार है. जहां दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ सिनेमाघरों के मालिक इस फिल्म को लेकर पसोपेश में हैं. वजह है इस फिल्म की लंबाई.

दरअसल, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने यू/ए सर्टिफिकेट (U/A certificate) के साथ अप्रूव किया है, लेकिन सेंसर से अप्रूव हुई कॉपी का रन टाइम 2 घंटे 48 मिनट है और अगर फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधे नहीं रख पायी तो वे इतनी लंबी फिल्म को नकार सकते हैं.

इसके साथ ही, सिनेमाघर मालिकों का कहना है कि फिल्म के लंबे होने कीवजह से कमाई पर भीअसर पड़ेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि 2 घंटे 48 मिनट लंबी इस फिल्म में इंटरवल और विज्ञापनों कासमय भी जोड़ दिया जाए, तो इस फिल्म का एक शो लगभग 3 घंटे 20 मिनट का होगा. इस तरह हम दिन भर में एक शो कम दिखा पायेंगे और हमारी कमाई पर फर्क पड़ेगा.

हालांकि कुछ सिनेमाघर मालिक इस बात से सहमत तो हैं, लेकिन वह यह भी कहते हैं कि अगले ही हफ्ते रिलीज हो रही ‘अवेंजर: एंडगेम’ (Avengers : Endgame) का रन टाइम भी 3 घंटे 3 मिनट का है.

वहीं, ऐसा भी माना जा रहा है कि लंबी फिल्म होने और बेहद महंगी फिल्म होने के कारण इसका टिकट भी 10-15 प्रतिशत महंगा होगा. सिनेमाघर मालिकों को इस बात का भी डर है कि इस बात का भी फिल्म के दर्शकों पर असर पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें