28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी का इस ”रॉकस्‍टार” पर आया दिल, फिर कर दिया रिजेक्‍ट

सपना चौधरी के सितारे बुलंदियों पर है. इनदिनों जानीमानी हरियाणवी डांसर का नया वीडियो सॉन्‍ग ‘रॉकस्‍टार’ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने की शुरुआत में सपना चौधरी पौधों को पानी देती नजर आ रही हैं. वे एक सुपस्‍टार के यहां काम […]

सपना चौधरी के सितारे बुलंदियों पर है. इनदिनों जानीमानी हरियाणवी डांसर का नया वीडियो सॉन्‍ग ‘रॉकस्‍टार’ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में सपना चौधरी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने की शुरुआत में सपना चौधरी पौधों को पानी देती नजर आ रही हैं. वे एक सुपस्‍टार के यहां काम करती हैं और उसपर फिदा है. वो काम छोड़कर उस रॉकस्‍टार के ख्‍यालों में खो जाती हैं. यही से गाना शुरू होता है.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना चौधरी का डांस और एक्‍सप्रेशन कमाल के हैं. वे जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए भी तैयार हैं.

‘रॉकस्‍टार’ वीडियो में सोनू गौड़ भी हैं और इस वीडियो सॉन्ग को फरिश्ता ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी पंजाबी से लेकर भोजपुरी फिल्‍मों में अपने जबरदस्‍त डांस का कमाल दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी अपना डांस का कमाल दिखा चुकी हैं. उनका हर वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

‘बिग बॉस 11’ में आने के बाद से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गये हैं. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लु‍क में नजर आती है. उनका मेकओवर फैंस को भा रहा है. हाल ही में उनके फोटोशूट की तसवीरें भी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वे कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें