27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेब स्पेस प्रयोग की अधिक आजादी देता है : शबाना आजमी

मुंबई : प्रसिद्ध अभिनेत्री शबाना आजमी वेब स्ट्रीमिंग सेवाओं में काफी संभावना देखती हैं और उनका मानना है कि यह प्रयोग की अधिक स्वतंत्रता देता है. आजमी ने कहा कि यह लीक से हटकर फिल्में बनाने का युग नहीं है क्योंकि फिल्म निर्माण बेहद खर्चीला हो गया है. यह कोई कला का रूप नहीं है, […]

मुंबई : प्रसिद्ध अभिनेत्री शबाना आजमी वेब स्ट्रीमिंग सेवाओं में काफी संभावना देखती हैं और उनका मानना है कि यह प्रयोग की अधिक स्वतंत्रता देता है.

आजमी ने कहा कि यह लीक से हटकर फिल्में बनाने का युग नहीं है क्योंकि फिल्म निर्माण बेहद खर्चीला हो गया है. यह कोई कला का रूप नहीं है, जहां एक पात्र और एक पेंटिग ब्रश की जरूरत हो. ब्रश उठाया और पेंटिग बना दी.

उन्होंने कहा कि फिल्म बनाने के अलावा, उसके प्रचार और मार्केटिंग पर भी धन खर्च करना पड़ता है. इसलिए स्वाभाविक तौर पर फिल्म बनाने वाले की नजर सुरक्षित बाजार पर रहेगी.

उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स, एमेजॉन और हॉटस्टार के साथ वेब स्पेस का बड़ा संसार लोगों के सामने आ गया है. यह नयी प्रौद्योगिकी है जो अपरिहार्य है. इसके लिए प्रमाणन की भी जरूरत नहीं है. इसलिए आपको अपनी बात रखने के लिए अधिक आजादी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें