27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: फोटोशूट के बाद अब दोस्‍तों के साथ डिनर पर यूं नजर आईं सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना लगातार अपने पहले फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फोटो में सुहाना ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का है. सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि वोग […]

शाहरुख खान की बेटी सुहाना लगातार अपने पहले फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फोटो में सुहाना ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का है. सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि वोग इंडिया मैगजीन के इस इश्‍यू को खुद शाहरुख खान ने लॉन्‍च किया था. अब सुहाना खान अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

इस वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्‍तों के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सभी डिनर का लुत्‍फ उठाती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bl_zXSRDqpL/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुहाना के पहले फोटोशूट के बाद उनके बॉलीवुड में डेब्‍यू करने की चर्चा जोरों पर है. हालांकि शाहरुख ने बेटी के डेब्‍यू के बारे में कुछ नहीं कहा है. दरअसल डेब्‍यू की खबरों को इसलिए भी बल मिल रहा है क्‍योंकि अक्‍सर ऐसा देखा जाता है कि जब भी किसी स्‍टारकिड को फिल्‍मों में आना होता है उससे पहले फोटोशूट का दौर शुरू हो जाता है. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी डेब्‍यू से पहले हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था.

यहां भी पढ़ें : पहले फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं सुहाना खान, जानें क्‍या बोलीं शाहरुख की लाडली

हालांकि इस फोटोशूट के बाद सुहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल वोग मैगजीन के कवर पर अभी तक सुपरस्‍टार्स और अपने काम से देश-दुनिया को फैन बना लेनेवाले चेहरों को सभी ने देखा है लेकिन पहली आर एक स्‍टार डॉटर सुहाना ने मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सुहाना को शाहरुख खान की बेटी होने का फायदा मिल रहा है और उन्‍होंने अभी तक इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू भी नहीं किया है. यह गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें