36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: रुबीना के वेडिंग रिसेप्शन का वीडियो वायरल, अभिनव को Kiss करते आयीं नजर

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस रुबीना डिलाइक और अभिनव शुक्ला बीते 21 जून को शिमला में विवाह के बंधन में बंधे. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने एक दूसरे का साथ निभाने की कस्मे खायी. एक छोटे से रिसेप्शन के बाद, यह जोड़ी अभिनव के होमटाउन लुधियाना पहुंचे जहां दोनों एक छोटे से […]

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस रुबीना डिलाइक और अभिनव शुक्ला बीते 21 जून को शिमला में विवाह के बंधन में बंधे. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने एक दूसरे का साथ निभाने की कस्मे खायी. एक छोटे से रिसेप्शन के बाद, यह जोड़ी अभिनव के होमटाउन लुधियाना पहुंचे जहां दोनों एक छोटे से रिसेप्शन पार्टी के मेजबान बने थे.

इस कपल ने एक और रिसेप्शन दिया. यह रिसेप्शन मुंबई में रखा गया. इस रिसेप्शन की तारीख 28 जून यानि गुरुवार को मुकर्रर की गयी थी. यह रिसेप्शन रुबीना और अभिनव के करीबी दोस्तों के लिए ऑर्गनाइज किया गया था. ऐसे खास अवसर पर इस कपल का खूबसूरत लगना तो लाजमी था ही, और वैसा हुआ भी.

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई वाले रिसेप्शन की कुछ तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में रुबीना अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. चमकीले गाउन में रुबीना किसी राजकुमारी की तरह दिख रहीं थीं. वहीं उन्हें कॉम्पिमेंट देने के लिए उनके पति अभिनव भी बिल्कुल खास अंदाज में नजर आ रहे थे.

रिसेप्शन के कुछ वीडियोज भी सामने आये हैं, जिसमें रुबीना, हसबैंड अभिनव शुक्ला को किस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो धीरे-धीरे वायरल हो चला है.

https://www.instagram.com/p/BkmZTbGjP5o/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें