32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोपी अरमान कोहली गिरफ्तार, हो सकती है सात साल की सजा

फिल्म अभिनेता और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि अरमान कोहली पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में नीरू रंधावा ने मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी. नीरू पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं. मीडिया रिपोर्ट्स […]

फिल्म अभिनेता और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो कि अरमान कोहली पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में नीरू रंधावा ने मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी. नीरू पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में थे. हफ्तेभर पहले किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई होगयी और गुस्से में अरमान ने नीरू को सीढ़ियों से धक्का दे दिया.

आरोप है कि उन्होंने नीरू के बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा. नीरू के सिर में चोट आई हैं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मालूम हो कि अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा की पिटाई के बाद से ही अरमान फरार चल रहे थे और पुलिस को उनकी तलाश थी. खबरहैकि अरमान नीरू को मैसेज कर उनसे माफी मांग रहे थे. यहां तक पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए शादी करने का वादा कर रहे थे.

बताया जाता है कि नीरू और अरमान साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं. नीरू अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरमान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करतीरही हैं.

खबर है कि अरमान पर धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जानकारों की मानें, तो दोषी पाये जाने पर अरमान को 7 साल की जेल की सजा हो सकती है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

अरमान कोहली ‘जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी’, ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में भी नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें