36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस दिन ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी ”छोटी बहू” रुबिना, 7 साल से है अफेयर

टीवी सीरियल ‘शक्ति’ में किन्‍नर बहू सौम्‍या का किरदार निभा रहीं रुबिना दिलैक की शादी की डेट का खुलासा हो गया है. पहले खबरें थी कि वे जून के पहले हफ्ते में ब्‍वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला संग शादी करेंगी. लेकिन एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार रुबिना 24 जून को लुधियाना में सात फेरे लेंगी. रुबिना और […]

टीवी सीरियल ‘शक्ति’ में किन्‍नर बहू सौम्‍या का किरदार निभा रहीं रुबिना दिलैक की शादी की डेट का खुलासा हो गया है. पहले खबरें थी कि वे जून के पहले हफ्ते में ब्‍वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला संग शादी करेंगी. लेकिन एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार रुबिना 24 जून को लुधियाना में सात फेरे लेंगी. रुबिना और अभिनव पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में हैं.

रुबिना और अभिनव की शादी हिमाचली और पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी. रुबीना अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बार सोशल मीडिया पर लिख चुकी हैं. उन्‍होंने अपने जन्‍मदिन पर लिखा था, मैं इस पूरी कायनात का शुक्रिया करना चाहती हूं, उन्‍होंने मुझे अभिनव के रूप में वो दिया जिसके लिए मैं हमेशा से प्रार्थना करती थी.

रुबिना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति उत्‍सव के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों ने टीवी सीरीयल ‘छोटी बहू’ में साथ में काम किया था. ‘छोटी बहू’ से ही रुबिना चर्चा में आई थी. उनकी मासूमियत और उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

रुबिना इनदिनों ‘शक्ति अस्तित्‍व के अहसास’ में एक किन्‍नर बहू सौम्‍या के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा रुबिना अपने ग्‍लैमरस और बोल्‍ड अवतार के लिए भी जानी जाती हैं. रुबिना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्‍लैमरस फोटोज अपलोड करती रहती हैं.

वहीं अभिनव ‘गीत’, ‘जाने क्या बात है’ और ‘हिटलर दीदी’ जैसे सीरीयल्‍स के अलावा ‘जय हो’, ‘रोर’ और अक्‍सर 2 जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा था कि मैं शादी करूंगा लेकिन घोड़ा नहीं चढूंगा.. क्योंकि मैं नहीं चाहता अपनी खुशी के मौके पर किसी जानवर को तकलीफ दूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें