32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: देश की आवाम ने अर्शी खान को किया घर से बेघर

बिग बॉस 11 के 12 हफ्ते बीत चुके हैं. शो के फिनाले में महज तीन हफ्ते बाकी है और शो में नया ट्विस्‍ट देखने को मिल रहा है. ‘वीकेंड के वार’ एपिसोड में अर्शी खान शो से बाहर हो गई हैं. अर्शी का बाहर होना थोड़ा शॉकिंग था क्‍योंकि उन्‍हें एक एंटरटेनिंग सदस्‍य के तौर […]

बिग बॉस 11 के 12 हफ्ते बीत चुके हैं. शो के फिनाले में महज तीन हफ्ते बाकी है और शो में नया ट्विस्‍ट देखने को मिल रहा है. ‘वीकेंड के वार’ एपिसोड में अर्शी खान शो से बाहर हो गई हैं. अर्शी का बाहर होना थोड़ा शॉकिंग था क्‍योंकि उन्‍हें एक एंटरटेनिंग सदस्‍य के तौर पर देखा जाता था. बीते हफ्ते हीना खान को छोड़कर घर के बाकी सभी सदस्‍य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड थे.

जब सलमान खान ने अर्शी का नाम लिया तो घरवाले हैरान थे. सभी को ऐसा लग रहा था कि पुनीश शर्मा या आकाश ददलानी में से कोई एक बाहर हो सकता है. सलमान ने कहा, अर्शी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर जाना पड़ेगा.’ अर्शी के जाने से विकास गुप्‍ता बेहद अपसेट नजर आये.

वहीं अर्शी ने घर से बाहर आने के बाद कहा कि,’ विकास गुप्‍ता इस सीजन के विजेता बनेंगे.’ अर्शी का मानना है कि, इस समय विकास से बेहतर कोई नहीं खेल रहा है.’ अर्शी ने यह भी कहा,’ मैं इस फैसले से थोड़ा निराश हूं. क्‍योंकि फिनाले में अब दो हफ्ते बाकी थे और मुझे लगता था कि मैं फिनाले तक पहुंच पाऊंगी.’ वहीं अर्शी को घर के किन्‍हीं दो सदस्‍यों को फिनाले तक पहुंचाने का मौका मिला.

अर्शी ने विकास और प्रियंक शर्मा को मौका दिया. वहीं लाइव वोटिंग के जरिये देश की जनता ने विकास और प्रियंक में से विकास को जीताया. इस वक्‍त घर में प्रियंक, विकास, हीना खान, शिल्‍पा शिंदे, लव, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें