30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: इस घर में कुछ भी हो सकता है…!

‘बिग बॉस 11’ का घर जहां कुछ भी हो सकता है. शिल्‍पा शिंदे और हीना खान की दोस्‍ती को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है. वैसे तो शुरुआत से ही घर में कई रिश्‍तों को जुड़ते और बिखरते देखा गया है, लेकिन अब जो हुआ उससे सभी दर्शक हैरान है. तकरीबन हर टास्‍क में […]

‘बिग बॉस 11’ का घर जहां कुछ भी हो सकता है. शिल्‍पा शिंदे और हीना खान की दोस्‍ती को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है. वैसे तो शुरुआत से ही घर में कई रिश्‍तों को जुड़ते और बिखरते देखा गया है, लेकिन अब जो हुआ उससे सभी दर्शक हैरान है. तकरीबन हर टास्‍क में एकदूसरे को नीचा दिखाने वाले दो सदस्‍य शिल्‍पा और हीना अब दोस्‍त बन गये हैं. कुछ दिनों पहले तक तो शिल्‍पा, विकास गुप्‍ता के साथ थी लेकिन अचानक उन्‍होंने अपना खेमा बदल लिया.

शिल्‍पा कई बार ऐसा कह चुकी हैं कि वो हीना को बिल्‍कुल पसंद नहीं करती. वहीं हीना भी कह चुकी हैं कि वो शिल्‍पा के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करती. अचानक शिल्‍पा शिंदे के अंदर आये हृदय परिवर्तन को देखकर तो लग रहा है कि उन्‍हें इस बात का अहसास हो गया है कि विकास और अर्शी खान उन्‍हें कड़ी टक्‍कर दे सकते हैं.

शायद इसी कारण उन्‍होंने हीना खान से नजदीकियां बढ़ा ली है. बीत एपिसोड में दोनों अर्शी खान के बारे में बात करती नजर आई. हालांकि अर्शी खान का शिल्‍पा और हीना से दोस्‍ती बढ़ाना महंगा पड़ गया. शुरुआत दिनों में अर्शी, शिल्‍पा के साथ नजर आई थी और बाद में उन्‍होंने हीना से दोस्‍ती कर ली. क्‍योंकि इस वीडियो में शिल्‍पा साफ कहती दिखीं कि अर्शी को हमदोनों के करीब आने से जलन हो रही है.

शिल्‍पा शिंदे पहले ही इस बात की ओर इशारा कर चुकी हैं कि वो सिर्फ खेल रही है. उन्‍होंने हितेन तेजवानी को इसलिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया क्‍योंकि हितेन उन्‍हें खुद से ज्‍यादा स्‍ट्रांग कंटेस्‍टेंट लगते थे. शिल्‍पा के इस वोट ने घरवालों के साथ बाहर वालों को हैरान किया था.

फिलहाल घर में कप्‍तानी टास्‍क चल रहा है और घर की सारी दोस्‍तियां हवा हो चुकी है. अब शिल्‍पा की नजर में विकास और अर्शी उनसे ज्‍यादा स्‍ट्रांग हैं, ऐसे में उन्‍होंने हीना, प्रियंक शर्मा और लव का हाथ थाम लिया है. खैर ये बिग बॉग का घर है और यहां कुछ भी हो सकता है…!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें