23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: सपना चौधरी का ”नागिन” डांस, कौन बना घर का नया कैप्‍टन, VIDEO

‘बिग बॉस 11’ में रविवार के रात विद्या बालन ने घरवालों से कई बिंदास सवाल पूछे. विद्या के साथ-साथ विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे भी रेडियो जॉकी बने. सबसे पहले पुनीश से पूछा गया कि वो क्‍यों बंदिगी को प्‍यार करते हैं. पुनीश ने कहा कि इस घर में वे सबसे साफ दिल हैं और […]

‘बिग बॉस 11’ में रविवार के रात विद्या बालन ने घरवालों से कई बिंदास सवाल पूछे. विद्या के साथ-साथ विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे भी रेडियो जॉकी बने. सबसे पहले पुनीश से पूछा गया कि वो क्‍यों बंदिगी को प्‍यार करते हैं. पुनीश ने कहा कि इस घर में वे सबसे साफ दिल हैं और सबसे खूबसूरत भी. वहीं बंदिगी ने भी विद्या बालन के सामने पुनीश के लिए प्‍यार का इजहार किया और बताया कि वो भी पुनीश से प्‍यार करती हैं.

इसके बाद हीना खान से विद्या ने पूछा कि क्‍या वो रीयल लाईफ में भी वैसी ही है जैसे वो बिग बॉस के घर में हैं. में हीना ने कहा, वो रीयल लाईफ में भी ऐसी ही है. वही शिल्‍पा शिंदे ने हीना से कहा कि वो मेकअप करने में ज्‍यादा टाइम लगाती हैं. जिसपर हीना ने चिढ़कर कहा कि, उनके प्रोफेशन में ऐसा करना पड़ता है शायद उनकी आदत छूट गई हैं.

इसके बाद हितेन से कुछ सवाल पूछे गये और फिर अर्शी खान और सपना चौधरी से. विद्या बालन ने नागिन गाना बजवाया और सपना और अर्शी को उस गाने में डांस करने के लिए कहा. यह बात सभी जानते कि सपना चौधरी हरियाणा की फेसम डांसर है. सपना ने इस गाने में डांस कर सभी घरवालों को हैरान कर दिया. उनकी परफॉरमेंस के बाद घरवालों से उनकी जमकर तारीफ की.

https://www.instagram.com/p/BbZfT-mFtUf/

इस हफ्ते ‘वीकेंड के वार’ में दो लोग घर से बेघर हो गये, सब्‍यसाची सतपथी और मेहजबी सिद्दिकी. घर से बेघर होने से पहले सब्‍यसाची ने कप्‍तानी का टास्‍क जीता था. ऐसे में उनके जाने के बाद आकाश ददलानी और बंदिगी कालरा में से किसी एक के चुना जाना है. सूत्रों के अनुसार बंदिगी को नया कैप्‍टन चुना गया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बंदिगी घरवालों से कैसे पेश आती है…क्‍योंकि पिछले दिनों उनकी और प्रियांक की जमकर बहस हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें