31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: 12 November: विकास और शिल्‍पा में बढ़ी नजदीकियां, जल-भुन गये आकाश

‘बिग बॉस 11’ में कब किसकी दोस्‍ती हो जाये और कब कौन किसके खिलाफ हो जाये कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ रविवार के एपिसोड में देखने को मिले. शुरुआत से एकदूसरे पर आरोप लगानेवाले और बात-बात पर आपस में भिड़नेवाले विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे एकदूसरे के करीब आते दिखे. ‘वीकेंड के वार’ […]

‘बिग बॉस 11’ में कब किसकी दोस्‍ती हो जाये और कब कौन किसके खिलाफ हो जाये कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ रविवार के एपिसोड में देखने को मिले. शुरुआत से एकदूसरे पर आरोप लगानेवाले और बात-बात पर आपस में भिड़नेवाले विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे एकदूसरे के करीब आते दिखे. ‘वीकेंड के वार’ एपिसोड में इसबार एक नहीं बल्कि दो सदस्‍य घर से बेघर हो गये. महजबी सिद्दकी और सब्‍यसाची एलीमिनेट हो गये.

सब्‍यसाची के जाने से सभी घरवाले इमोशनल नजर आये और सपना चौधरी सब्‍यसाची के गले लगकर फूट-फूट कर रोती दिखीं. वहीं जब सब घरवाले सब्‍यसाची को छोड़ कर अंदर आये तो शिल्‍पा शिंदे टेबल के नीचे बैठकर रोने लगीं. विकास उनके पास गये और उन्‍हें कहा कि वो सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग महिला है. उन्‍होंने घर में सबको बांध कर रखा है.

विकास शिल्‍पा से कहते हैं कि शिल्‍पा हर सिचुएशन में मजबूती से खड़ी रहीं हैं और दिल से वे उनका सम्‍मान करते हैं. वे कभी भी कमजोर नहीं पड़ सकती. वहीं शिल्‍पा कहती हैं कि पता नहीं उनके बारे में सभी घरवाले क्‍या सोचते हैं. वे विकास से यह भी कहती हैं कि आप ऐसे ही रहना. फिर दोनों गले मिलते हैं.वहीं विकास और शिल्‍पा को एकदूसरे के पास आता देख आकाश ददलानी जल-भुन जाते हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से आकाश और शिल्‍पा काफी करीब हैं और आकाश शिल्‍पा को ‘मां’ बुलाते हैं.

बता दें कि विकास और शिल्‍पा दोनों शुरुआत से ही एकदूसरे से भिड़ते नजर आये थे. शिल्‍पा को विकास पर पर्सनल कमेंट करने को लेकर बिग बॉस ने शिल्‍पा को आड़े हाथों लिया था. वहीं विकास को शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी खरी-खोटी सुनाई थी. दोनों के झगड़ों से घरवाले भी खूब परेशान हुए थे. अब लगता है दोनों करीब आ रहे है. लेकिन कुछ भी हो सकता है ये बिग बॉस का घर है न.

वहीं रविवार को विद्या बालन ने विकास और शिल्‍पा के साथ मिलकर घरवालों से बिंदास सवाल पूछे. विद्या आगामी फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची थी. उन्‍होंने सलमान के साथ भी कई खट्ठी-मीठी बातें की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें