25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवरात्रि पर सनी लियोनी के Manforce से भड़के लोग, सरकार से शिकायत, Twitter पर लताड़

बॉलीवुड की सेक्स सिंबल सनी लियोनी अपने एक ऐड (विज्ञापन) को लेकर विवादों में घिर गयी है. इसकी वजह है कंडोम ब्रैंड मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि के त्योहार पर केंद्रित एक होर्डिंग. इस होर्डिंग में डांडिया खेलने के लिए इस्तेमाल की जानेवाली छड़ियों के साथ सनी लियोनी देसी लुक में नजर आ रही हैं. […]

बॉलीवुड की सेक्स सिंबल सनी लियोनी अपने एक ऐड (विज्ञापन) को लेकर विवादों में घिर गयी है. इसकी वजह है कंडोम ब्रैंड मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि के त्योहार पर केंद्रित एक होर्डिंग. इस होर्डिंग में डांडिया खेलने के लिए इस्तेमाल की जानेवाली छड़ियों के साथ सनी लियोनी देसी लुक में नजर आ रही हैं. होर्डिंग के ऊपर और नीचे कंडोम के ब्रांड का लोगो नजर आ रहा है.

हालांकि, इस होर्डिंग में कहीं भी कंडोम शब्द का इस्तेमाल नहीं हुआ है,लेकिन इसमें मैनफोर्स की ब्रांड एम्बेसडर सनी लियोनी के साथ मैनफोर्स का लोगो और ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ की टैगलाइन लोगों को भड़का रही है.

‘खेलो मगर प्यार से’ की टैगलाइन के साथ वडोदरा सहित गुजरात के कई स्थानों पर लगाये गये इन होर्डिंग की वजह से न केवल गुजरात के लोग भड़क उठे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे आड़े हाथों लिया गया.

इस विवादास्पद ऐड को लेकर एमएस यूनीवर्सिटी के फैकल्टी मेंबर अतीत पटेल ने इस पोस्टर की तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड कर एक बहस की शुरुआत की थी.अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा – मुझे इसऐडका कंटेंट अनुचित और बेढंगा लगा. ये नौ रातें प्यार करने के बारे में नहीं हैं. यह त्योहार नृत्य करने और कई रीति-रिवाजों के बारे में है. अगर कंपनी विज्ञापन करना ही चाहती है, तो इसे कोई और मौका तलाशना चाहिए. उनका कहना था कि भले ही ये पोस्टर जागरूकता फैलाने के लिएथा, लेकिन इसे ज्यादा सावधानी से प्लान किया जाना चाहिए था, ताकि लोगों की भावनाएं आहत ना हों. अतीत की फेसबुक पोस्ट को ताबड़तोड़ लाइक्स और शेयर मिले हैं.

OMG! सनी लियोनी का ऐसा मेकअप, क्‍या आपने पहचाना बॉलीवुड की इस ‘लैला’ को…?

फिर क्या था! देखते ही देखते सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो गयीं और हर तरफ इस ऐड का विरोध तेज होता गया.

https://twitter.com/tiwaridiwakar_/status/909771215572631554

कुछ संगठनों ने इन होर्डिंग्स को हटाने की मांग करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी लिखी है. कंफेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में लिखा, त्योहार के मौके पर गुजरात के अधिकतर शहरों में मैनफोर्स के ऐसी होर्डिंग्स सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग कीघिनौनी स्ट्रैटजी है. कंफेडरेशन ने इस ऐड के मेकर्स और सनी लियोनी पर कार्रवाई की मांग करते हुए इसे तत्काल बैन करने की मांग की है.

https://twitter.com/tiwaridiwakar_/status/909771215572631554

यहां यह जानना गौरतलब है कि इससे पहले गोवा में भी सनी लियोनी के कंडोम ऐड को लेकर विवाद हुआ था. गोवा के सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सदन में कहा था,ये ऐड गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं. स्टूडेंट्स बस में ट्रैवल करते हैं. वो इससे क्या सीख रहे हैं? गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है. इन कंडोम के विज्ञापनों से हमें शर्मिंदा होना पड़ता है.

बात करें सनी लियोनी के फिल्मी एक्टिविटीज की, तो वह हाल ही में अजय देवगन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आयी थीं. जल्द ही सनी अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आयेंगी. इसके अलावा संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’के आइटम सॉन्ग ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ में भी सनी के डांस मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें