1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up news politics intensifies on the arrest of priyanka gandhi navjot singh sidhu sanjay raut bhupesh baghel attacks yogi government acy

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर सियासत हुई तेज, नवजोत सिंह सिद्धू से लेकर संजय राउत ने योगी सरकार को घेरा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर सियासत तेज हो गई है. नवजोत सिंह सिद्धू से लेकर संजय राउत ने योगी सरकार को घेरा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी
Twitter

UP Politics: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को धारा-144 के उल्लंघन पर गिरफ्तार किया गया है. प्रियंका गांधी पर 151, 107 और 116 के तहत केस दर्ज किया गया है. प्रियंका गांधी को सीतापुर के पीएमसी गेस्ट हाउस में गिरफ्तार करके रखने की खबर आई. रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद प्रियंका गांधी तिकुनिया गांव जाने के लिए निकली थीं. लेकिन, उन्हें हिरासत में लिया गया था.

वहीं, प्रियंका गांधी की गिरफ्तार पर सियासत भी तेज हो चली है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लखनऊ पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा, मैं सीतापुर में प्रियंका गांधी जी से मिलने के लिए लखनऊ आया था, लेकिन मुझे एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. मैं पिछले 2 घंटे से इस एयरपोर्ट के फर्श पर बैठा हूं. शायद यूपी पुलिस मुझे भी गिरफ्तार कर ले.

भूपेश बघेल ने कहा, वे किसी भी सीमा से परे जा सकते हैं. मैं उनसे अनुरोध कर रहा हूं कि मुझे प्रियंका गांधी से मिलने दें, लेकिन वे कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा , जब संशय में सत्य की राह पर चलें, नैतिक मूल्यों से कभी समझौता न करें !! "नैतिक अधिकार" आपका नाम है प्रियंका गांधी.

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, लखीमपुर खीरी हिंसा ने देश को हिला कर रख दिया है. प्रियंका गांधी को यूपी सरकार को गिरफ्तार कर लिया है. विपक्षी नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है. यूपी में सरकार द्वारा दमन के खिलाफ संयुक्त विपक्ष कार्रवाई की जरूरत है. राहुल गांधी से आज शाम 4:15 बजे मुलाकात होगी.ब

बता दें, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस महिला अध्यक्ष ममता चौधरी ने एयरपोर्ट पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लखनऊ एयरपोर्ट पर कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं का इकट्ठा होना शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रोकने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. एयरपोर्ट पर लगातार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ रही है.

Posted By; Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें