1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sanjay singh expressed apprehension that arvind kejriwal may be attacked by bjp workers on his way to ayodhya acy

अरविंद केजरीवाल पर अयोध्या जाते समय बीजेपी कार्यकर्ता कर सकते हैं हमला, संजय सिंह ने जतायी आशंका

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अयोध्या जाते समय बीजेपी कार्यकर्ता हमला कर सकते हैं. यह बात आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह
आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह
प्रभात खबर

UP News: दिल्ली के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अयोध्या आएंगे. वह दोपहर बाद वह रामनगरी पहुंचेंगे. अरविंद केजरीवाल शाम 6 बजे सरयू किनारे होने वाली आरती में भी शामिल होंगे. वह अयोध्या में ही रात्रि प्रवास करेंगे. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के अयोध्या दौरे के दौरान उन पर हमला होने के आशंका जतायी है.

संजय सिंह का कहना है कि इस प्रकार की जानकारी मिल रही है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जो दीपावली के पावन पर्व के पूर्व रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या आ रहे हैं, उनकी अयोध्या यात्रा के दौरान भाजपा के लोग उन पर हमला करना चाहते हैं, उनकी यात्रा पर विघ्न डालना चाहते हैं, रामललला के दर्शन करने से रोकना चाहते हैं. मैं आदित्यनाथ जी के प्रशासन से और आदित्यनाथ जी से यह कहना चाहता हूं कि इस प्रकार की हरकतों से बाज आएं.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के दो द‍िनी दौरे की व‍िस्‍तृत जानकारी देते हुए बताया कि अरविंद केजरीवाल 25 तारीख को सुबह 8:00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे एवं उसी दिन शाम को 6:00 बजे अयोध्या में सरयू नदी के घाट पर सरयू आरती  करेंगे. फिर अयोध्या में रात्रि विश्राम के बाद 26 तारीख की सुबह में हनुमानगढ़ी मन्दिर में श्री बजरंगबली के दर्शन करेंगे. उसके बाद भगवान श्री रामलला के मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम भगवान के दर्शन करेंगे. इसके बाद वह पत्रकारों से बातचीत करेंगे.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें