1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rahul gandhi tweeted who hates how is he a yogi gaurav bhatia gave this reply acy

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा, गौरव भाटिया ने दिया यह जवाब

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल की बात को राजनीति में कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
gaurav bhatia targeted rahul gandhi
gaurav bhatia targeted rahul gandhi
fb

Gaurav Bhatia Targeted Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट कर कहा, जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा. वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इसे लेकर उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजनीति में राहुल गांधी को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से किए गए ट्वीट में कहा गया, जिन्ह कें रही भावना जैसी. प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी. राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी.

दो दंगाइयों से नफरत करे, वही योगी है

राहुल गांधी के ट्वीट पर गौरव भाटिया ने कहा कि जो दंगाइयों से नफ़रत करे, भ्रष्टाचारों से नफरत करे, आतंकवादियों से नफरत करे और देश-प्रदेश को सुरक्षित करे, वो योगी ही है. शायद यह आपको (राहुल गांधी) कांग्रेस के स्कूल में नहीं पढ़ाया गया था. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह वह पार्टी है जो मौलाना मुलायम बुलाती थी, तो बहुत गर्व महसूस करती थी, आज 'अब्बा जान' कहने पर उन्हें दर्द हो रहा है.

सीएम योगी ने किया पलटवार

इसके पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो, बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो. राहुल लगातार कृषि कानूनों, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं.

तुष्टिकरण की राजनीति के लिए अब कोई जगह नहीं

बता दें, हाल ही में कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि पीएम मोदी के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए अब कोई जगह नहीं है. पहले 'अब्बा जान' कहने वाले ही राशन पचाते थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा था कि 2017 से पहले क्या सभी को राशन मिलता था?

माफिया गरीबों का राशन हजम कर जाते थे

सीएम योगी ने कहा था कि प्रदेश में शासन करने वाले लोग और शागिर्द माफिया गरीबों का राशन हजम कर जाते थे. आज गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता. अगर निगला तो जेल जरूर जाएगा. उन्होंने कहा, राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कत्तई बर्दाश्त न करे. याद रखिएगा! बिच्छू कहीं भी होगा तो डंसेगा.

नौकरी को नीलाम करने वाला जाएगा जेल

सीएम योगी ने यह भी कहा कि आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा. उन्होंने कहा कि पहले 'माफिया' सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है तथा ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए है. माफियाओं के विरुद्ध हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें