1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. congress leader imran masood to join samajwadi party before up chunav 2022 acy

UP Chunav 2022 : कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ने की तैयारी में इमरान मसूद, इस पार्टी में होंगे शामिल

कांग्रेस नेता इमरान मसूद सपा में शामिल होंगे. उन्होंने इसकी जानकारी खुद दी है. कुछ दिन पहले उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, तभी से उनके सपा में जानें की अटकलें लगायी जाने लगी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Chunav 2022: कांग्रेस नेता इमरान मसूद
UP Chunav 2022: कांग्रेस नेता इमरान मसूद
सोशल मीडिया

UP Chunav 2022: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव इमरान मसूद ने रविवार को बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीचत सीधी लड़ाई है.

इमरान मसूद ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक हालात बताते हैं कि यूपी में बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच सीधी लड़ाई है. मैं सोमवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक करूंगा और फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव से समय मांगूंगा.

बता दें, इमरान मसूद को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का बड़ा मुस्लिम चेहरा माना जाता था. उन्हें राहुल गांधी का करीबी माना जाता था. उनकी पश्चिमी यूपी के वोटरों पर पकड़ अच्छी थी. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. तभी से यह अटकलें लगायी जा रही थी कि वह सपा में शामिल हो सकते हैं.

इमरान मसूद कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने ‘मोदी के बोटी-बोटी काट लेने' वाला बयान दिया था, जिस पर काफी हंगामा हुआ था.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें