25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजस्थान में बीजेपी ने इन युवा महिलाओं के कंधों पर दे रखी है अहम जिम्मेदारी, देखें PHOTO

चुनावी चक्रव्यूह की रचना करते हुए भाजपा ने जयपुर के वार्ड नंबर-61 की पूर्व पार्षद राखी राठौड़ को प्रदेश संकल्प समिति में सह-संयोजक के पद पर नियुक्त किया है. जयपुर से पार्टी प्रवक्ता का जिम्मा पहले से ही उनके पास है.

जयपुर : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर है. इस चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए भाजपा-कांग्रेस के नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है, तो महिलाएं भी उनसे कम नहीं है. खासकर, भाजपा की बात करें, तो उसने अपनी चुनावी टीम में कुछ युवा महिलाओं को खास जिम्मेदारी दी है. आइए, उनके बारे में जानते हैं.

राखी राठौड़
Undefined
राजस्थान में बीजेपी ने इन युवा महिलाओं के कंधों पर दे रखी है अहम जिम्मेदारी, देखें photo 5

चुनावी चक्रव्यूह की रचना करते हुए भाजपा ने जयपुर के वार्ड नंबर-61 की पूर्व पार्षद राखी राठौड़ को प्रदेश संकल्प समिति में सह-संयोजक के पद पर नियुक्त किया है. जयपुर से पार्टी प्रवक्ता का जिम्मा पहले से ही उनके पास है, लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे पर पार्टी प्रवक्ता के तौर पर बेबाकी से अपनी बात लोगों के सामने पेश करती हैं.

एकता अग्रवाल
Undefined
राजस्थान में बीजेपी ने इन युवा महिलाओं के कंधों पर दे रखी है अहम जिम्मेदारी, देखें photo 6

एकता अग्रवाल पेशे से वकील हैं. एकता राजस्थान भाजपा की पूर्व प्रदेश महासचिव हैं. इसके साथ ही, वे युवा मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी थीं. फिलहाल, पार्टी ने उन्हें जयपुर से पैनलिस्ट बनाया है.

निमिषा गौड़
Undefined
राजस्थान में बीजेपी ने इन युवा महिलाओं के कंधों पर दे रखी है अहम जिम्मेदारी, देखें photo 7

निमिषा गौड़ जलशक्ति मंत्रालय में हिंदी सलाहकार समिति की सदस्य हैं और राजस्थान प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश प्रवक्ता भी हैं. पार्टी ने जयपुर से नौ पैनलिस्टों में उनका नाम भी शामिल किया है और विभिन्न मुद्दों पर पार्टी के पक्ष को रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

डॉ अपूर्वा सिंह
Undefined
राजस्थान में बीजेपी ने इन युवा महिलाओं के कंधों पर दे रखी है अहम जिम्मेदारी, देखें photo 8

डॉ अपूर्वा सिंह राजस्थान में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. भाजपा ने अपनी महिला प्रवक्ताओं में उन्हें नौ पैनलिस्टों में शामिल किया है. अपूर्वा सिंह सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं.

Also Read: New Year 2024 : पिकनिक टूर के लिए काफी किफायती होगी Maruti की ये CNG कार, जानें इसकी कीमत
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें