22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Punjab Election 2022 : राहुल गांधी के सामने जब मंच पर बल्लेबाजी करने लगे नवजोत सिंह सिद्धू! देखें वीडियो

Punjab Election 2022 : कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने होशियारपुर रैली का वीडियो ट्विटर पर साझा किया. इस वीडियो की बात करें तो इसमें वे अलग अंदाज में नजर आये. सिद्धू जैसे ही भाषण देने के लिए उठे उनमें एक क्रिकेटर समा गया.

Punjab Election 2022 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को होशियारपुर व गुरदासपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान होशियारपुर में उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मंच पर नजर आये वो भी अपने अंदाज में. रैली से पहले सिद्धू ने एक तस्‍वीर ट्वीट किया जिसमें वे राहुल गांधी के साथ नजर आ रहे हैं. तस्‍वीर के कैप्‍शन में सिद्धू ने लिखा कि अमृतसर एयरपोर्ट पर भाई को रिसीव किया.

सिद्धू ने धारण किया बल्लेबाज का रूप

इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने होशियारपुर रैली का वीडियो ट्विटर पर साझा किया. इस वीडियो की बात करें तो इसमें वे अलग अंदाज में नजर आये. सिद्धू जैसे ही भाषण देने के लिए उठे उनमें एक क्रिकेटर समा गया. दरअसल सिद्धू भाषण देने के लिए उठे और मंच पर राहुल के सामने बल्लेबाज वाले अंदाज में आगे बढ़े जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मंच पर वे भगवा पगड़ी में नजर आये और अपने विरोधियों पर जमकर हमला किया.

Also Read: Punjab Election 2022: पंजाब मौका दे, हम नया प्रदेश बनाकर देंगे, पीएम मोदी ने दिलाया भरोसा
क्‍या कहा राहुल गांधी ने

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को रैली में लोगों को आगाह किया कि वे पंजाब विधानसभा चुनाव में किसी भी तरह का ‘प्रयोग’ नहीं करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के लिए शांति कायम रखना सबसे अधिक महत्वपूर्ण है और ऐसा करने में सिर्फ उनकी पार्टी ही सक्षम है. कांग्रेस नेता ने जोर दिया कि उनकी पार्टी पंजाब को भलीभांति समझती है और इसे आगे ले जा सकती है. उन्होंने बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने चुनावी भाषणों में इस पर और काले धन के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं.


क्‍या कहा नवजोत सिद्धू ने

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने अपने संबोधन में, कहा कि पंजाब में दो कैंसर थे, एक कैप्टन अमरिंदर सिंह जिन्हें (कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री पद से) हटा दिया गया. और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि दूसरे कैंसर-पंजाब के माफिया को पार्टी के सत्ता में वापस लौटने पर पंजाब के नक्शे से हटा दिया जाएगा.

चन्नी नहीं पहुंच सके होशियारपुर

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का भी होशियारपुर की रैली में शामिल होने का कार्यक्रम था लेकिन वह शामिल नहीं हो पाए. उन्होंने बाद में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के मद्देनजर ‘नो-फ्लाई जोन’ घोषित होने के कारण उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गयी.

Posted By : Amitabh Kumar

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें