29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली विधानसभा चुनावः आज चुनावी दंगल में पीएम मोदी की इंट्री, कड़कड़डूमा में करेंगे पहली रैली

नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली चुनावी रैली करेंगे. वह आज दो बजे दिल्ली के कड़कड़डूमा के सी. बी. डी. ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सभी 20 विधानसभाओं के प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे. हालांकि बीजेपी अध्यक्ष जेपी […]

नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली चुनावी रैली करेंगे. वह आज दो बजे दिल्ली के कड़कड़डूमा के सी. बी. डी. ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सभी 20 विधानसभाओं के प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे. हालांकि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह इस रैली में मौजूद नहीं रहेंगे.

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर भी शामिल होंगे. पीएम मोदी की इस रैली में करीब 40 से 50 हजार लोगों को लाने तैयारी की गयी है. आस-पास के इलाकों से जहां लोग छोटी-छोटी टोलियों में पैदल ही चलकर सीबीडी ग्राउंड पहुंचेंगे, वहीं दूरदराज के इलाकों के लोगों को लाने ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था भी की गई है.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी दोपहर 3 बजे के करीब हेलिकॉप्टर से यहां पहुंचेंगे, ताकि ट्रैफिक प्रभावित ना हो। सोमवार के बाद मंगलवार को भी मोदी वेस्ट दिल्ली के द्वारका में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान गुरुवार की शाम को थम जाएगा। इसीलिए बीजेपी इन बचे हुए चार दिनों में अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंकने वाली है.

दिल्ली चुनावों के आखिरी दौर में बीजेपी एक-एक कर अपने ट्रंप कार्ड उतार रही है. दमखम दिखाने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उतारने के बाद अब आज खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करेंगे.आज ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी रैली करेंगे तो अमित शाह आज चुनाव को लेकर पांच कार्यक्रमों में शामिल होंगे.
वह रोड शो के साथ चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अमित शाह नई दिल्ली इलाके में रोड शो करेंगे जबकि मुंडका, सदर बाजार, ग्रेटर कैलाश और राजेंद्र नगर जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं जेपी नड्डा दिल्ली के शकूर बस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें