30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Happy Birthday Ravi Shastri : जन्‍मदिन पर मिला ”क्रिकेट के भगवान” से वर्ल्‍ड कप के लिए शुभकामनाएं

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के मुख्‍य कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्‍त्री 57वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शास्‍त्री का जन्‍म 27 मई 1962 को मुंबई में हुआ था. शास्‍त्री को जन्‍मदिन पर ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर का वर्ल्‍ड कप के लिए शुभकामनाएं मिल गयी हैं. सचिन तेंदुलकर ने शास्‍त्री को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के मुख्‍य कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्‍त्री 57वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शास्‍त्री का जन्‍म 27 मई 1962 को मुंबई में हुआ था. शास्‍त्री को जन्‍मदिन पर ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर का वर्ल्‍ड कप के लिए शुभकामनाएं मिल गयी हैं.

सचिन तेंदुलकर ने शास्‍त्री को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, हैप्‍पी बर्थडे रवि शास्‍त्री, वर्ल्‍ड कप के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं. सचिन ने मैसेज के साथ शास्‍त्री की एक पुरानी तसवीर भी पोस्‍ट की है, जिसमें सचिन भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

सचिन के ट्वीट पर क्रिकेट फैन्‍स भी रवि शास्‍त्री को जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं. साथ ही फैन्‍स वर्ल्‍ड कप को लेकर भी टीम इंडिया और शास्‍त्री को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

रवि शास्‍त्री का वर्ल्‍ड क्रिकेट में बड़ी भूमिका रही है. उनके नाम अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में छह छक्‍कों की रिकॉर्ड भी दर्ज है. शास्‍त्री ने टीम इंडिया की ओर से 80 टेस्‍ट और 150 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्‍होंने 80 टेस्‍ट में 11 शतक और 12 अर्धशतक की मदद से 3,830 रन बनाये और 151 विकेट भी लिये. वहीं 150 वनडे में उन्‍होंने 4 शतक और 18 अर्धशतक की मदद से 3,108 रन बनाये. टेस्‍ट में उनके नाम एक दोहरा शतक भी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें