1. home Hindi News
  2. career
  3. xat result 2022 out check official website at xatonline in xavier school of management sry

XAT Result 2022: जेवियर एप्टीट्यूड परीक्षा के नतीजे घोषित,ऐसे चेक करें स्कोर xatonline.in

एक्सएलआरआई-जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, जमशेदपुर ने कल 17 जनवरी, 2022 को जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट 2022 परीक्षा परिणाम घोषित किया है. एक्सएटी 2022 परिणाम की जांच करने और एक्सएटी स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए, छात्रों को अपनी एक्सएटी आईडी और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
XAT Result 2022 out check official website
XAT Result 2022 out check official website
Prabhat Khabar Graphics

XAT Result 2022: जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT 2022) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है.उम्मीदवार जो एक्सएटी 2022 में उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट- xatonline.in पर परिणाम देख सकते हैं.XAT परीक्षा 2 जनवरी, 2022 को कंप्यूटर-आधारित परीक्षण (CBT) द्वारा आयोजित किया गया था. पहले, XAT परिणाम 31 जनवरी, 2022 को जारी किए जाने थे.

लेकिन किसी कारण रिजल्ट जारी करने में देरी हुई. XLRI जमशेदपुर हर साल मैनेजमेंट कार्यक्रमों में प्रवेश देने के लिए XAMI की ओर से XAT प्रवेश परीक्षा आयोजित करता है. XAT स्कोरकार्ड स्वीकार करने वाले 700+ बिजनेस-स्कूल हैं.

जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट, जिसे आमतौर पर जैट के रूप में जाना जाता है, एक्सएलआरआई में स्नातकोत्तर (पीजी) प्रबंधन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है.XAT एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाती है.XAT 2022 का परिणाम उम्मीदवारों को अलग-अलग वर्गों में उनके व्यक्तिगत XAT 2022 स्कोर, प्राप्त प्रतिशत और समग्र प्रदर्शन के बारे में बताएगा.पीजी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए 160 से अधिक प्रतिभागी संस्थानों द्वारा एक्सएटी स्कोर का उपयोग किया जाएगा.

XAT Result 2022: स्कोरकार्ड कैसे डाउनलोड करें

  • एक्सएलआरआई एक्सएटी 2022 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं - xatonline.in

  • “लॉगिन” टैब पर, एक्सएटी आईडी और जन्म तिथि सहित एक्सएटी लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें

  • उम्मीदवार के डैशबोर्ड से लॉग इन करें और XAT परिणाम टैब देखें

  • XAT 2022 स्कोर कार्ड डाउनलोड करें, आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें.

जेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट, जिसे आमतौर पर एक्सएटी के रूप में जाना जाता है, एक्सएलआरआई (XLRI) में स्नातकोत्तर (पीजी) मैनेजमेंट कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है. XAT एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाती है. XAT 2022 का परिणाम उम्मीदवारों को अलग-अलग वर्गों में उनके व्यक्तिगत XAT 2022 स्कोर, प्राप्त प्रतिशत और समग्र प्रदर्शन के बारे में बताएगा. पीजी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए 160 से अधिक प्रतिभागी संस्थानों द्वारा एक्सएटी स्कोर का उपयोग किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें