34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Sarkari Naukri-Result 2024 Notification LIVE: पुलिस भर्ती से लेकर सचिवालय सहायक, इन पदों पर हो रही है बहाली, जानें अपडेट्स

Sarkari Naukri Result 2024 Notification live updates: अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपको राज्यों और सरकारी विभागों द्वारा अलग अलग नियुक्तियों के बारे में बताने वाले हैं

लाइव अपडेट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में होगी भर्तियां

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने 150 विशेष कैडर अधिकारियों (SCO) की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट – sbi.co.in पर लॉग इन करना होगा.

यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड लिखित परीक्षा का रिजल्ट आउट

यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) ने विभिन्न पदों के लिए 11 12 एवं 14 मई 2024 को एक लिखित परीक्षा आयोजित की थी. इसका रिजल्ट जारी हो गया है.

यूपी में निकले JE के 4 हजार से ज्यादा पदों के लिए नियुक्ति

पंचायती राज विभाग उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत सहायक और एकाउंटेंट कम डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती होगी. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 4821 पद भरे जाएंगे.

वैज्ञानिक अधिकारी और जूनियर वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती के एडमिट 18 जून को होंगे जारी

असम लोक सेवा आयोग वैज्ञानिक द्वारा अधिकारी और जूनियर वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती के लिए एडमिट कार्ड 18 जून को जारी किए जाएंगे.इस भर्ती की लिखित परीक्षा 23 जून को आयोजित होगी.

भारतीय सेना में दसवीं और बारहवीं पास छात्रों में मिल रही है नौकरी करने का मौका

इंडियन आर्मी में 10वीं और 12वीं पास कर चुके युवाओं को नौकरी करने का मौका मिल रहा है. आपको बता दें भारतीय सेना देश के कई हिस्सों में रैली आयोजित कर रही है जिसमें शामिल होकर उम्मीदवार सेना के लिए आवेदन कर सकते हैं.रैली का शेड्यूल joinindianarmy.nic.in पर चेक किया जा सकता है.

पंचायती राज विभाग उत्तर प्रदेश में हो रही है नियुक्ति

पंचायती राज विभाग उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत सहायक और एकाउंटेंट कम डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती होगी. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 4821 पद भरे जाएंगे.

एपी ईएएमसीईटी का परिणाम आज होगा जारी

आंध्र प्रदेश, इंजीनियरिंग एग्रीकल्चर और फार्मेसी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP EAPCET 2024) आज आने की संभावना है.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रिजल्ट की घोषणा शाम 4 बजे की जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें