1. home Home
  2. career
  3. rajasthan police si admit card 2021 released at rpscrajasthangovin download here avh

Rajasthan Police SI Admit Card: 857 पदों के लिए होगा एग्जाम, rpsc.rajasthan.gov.in पर करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

राजस्थान पुलिस ने एसआई और प्लाटून कमांडर पदों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. करीब 857 पदों के लिए यह एग्जाम होना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Police SI Admit Card
Rajasthan Police SI Admit Card
Website

राजस्थान पुलिस ने आगामी सब इंस्पेक्टर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. एडमिट कार्ड बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी किया गया है. अभ्यर्थी वेबसाइट पर जाकर आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि एसआई की परीक्षा 13-15 सितंबर तक होना है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने एसआई और प्लाटून कमांडर पदों के लिए होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. करीब 857 पदों के लिए यह एग्जाम होना है. बताया जा रहा है कि दो शिफ्टों में यह परीक्षा आयोजित की जाएगी.

आरपीएससी के सचिव शुभम चौधरी ने एडमिट कार्ड जारी होने के बारे में जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि इस बार कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी के लिए भी एग्जाम की अलग व्यवस्था की गई है. हालांकि इन अभ्यर्थियों को 12 सितंबर तक बोर्ड कार्यालय में जरुरी दस्तावेज जमा करने होंगे. बता दें कि इसी साल फरवरी में बोर्ड ने भर्ती प्रक्रिया शुरू की थी.

तीन चरणों में एग्जाम- बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इस बार तीन चरणों में एग्जाम आयोजित किया जा रहा है. पहले चरण का एग्जाम 13 तारीख को दूसरे चरण का एग्जाम 14 और तीसरे चरण का एग्जाम 15 सितंबर को होगा. वहीं एक्जाम दो शिफ्ट में लिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर अभ्यर्थियों का विरोध- इधर, एडमिट कार्ड जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर अभ्यर्थियों ने एग्जाम पोस्टपोन की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है. अभ्यर्थियों द्वारा लगातार इसको लेकर सीएम अशोक गहलोत को ट्वीट किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अभ्यर्थियों द्वारा RPSC SI Exam Postpone का हैशटैग भी चलाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें