1. home Hindi News
  2. business
  3. rapido multiple point trips bike taxi platform rapido launches rental services for multi point trips in six cities with dedicated captain smb

Rapido Multiple Point Trips : देश के 6 प्रमुख शहरों में शुरू हुई रेपिडो रेंटल सर्विस, दिन भर घूम-घूम कर पूरा करें अपना काम, जानिए Rapido Rental के पैकेज से जुड़ी हर जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देश के छह प्रमुख शहरों में शुरू हुई रेपिडो रेंटल सर्विस
देश के छह प्रमुख शहरों में शुरू हुई रेपिडो रेंटल सर्विस
FILE

Rapido Multiple Point Trips In 6 Cities बाइक टैक्सी सार्विस प्रोवाइडर कंपनी रेपिडो ने देश के 6 प्रमुख शहरों में रेंटल सर्विस (Rapido Rental Services) की शुरुआत की है. रेपिडो की यह सर्विस बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और जयपुर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. इस सर्विस के तहत बाइक एक घंटे, दो घंटे, तीन घंटे, चार घंटे और छह घंटे के अलग-अलग पैकेज के तहत बुक की जा सकती है. बुकिंग के साथ आपको एक रैपिडो ड्राइवर पार्टनर भी मिलेगा. जो आपके साथ पूरी ​ट्रिप पर आपको ले जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट में कंपनी की तरफ से जारी बयान के हवाले से बताया गया है कि बाइक टैक्सी रेंटल सर्विस के जरिए कंपनी ऐसे ग्राहकों को अपने साथ जोड़ना चाहती है, जो अपने काम से अलग-अलग जगहों पर जाते हैं और वो अपनी जरूरत के अनुसार, एक बार में ही कई घंटे तक की बुकिंग कर सकेंगे. खास बात यह है कि ग्राहक को बार-बार बाइक टैक्सी बुक करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उन्हें दिन में सिर्फ एक बार बुकिंग करनी होगी और पूरी ट्रिप में कैप्टन उनके साथ रहेगा.

वहीं, रैपिडो के को-फाउंडर अरविंद संका का कहना है कि बीते कुछ महीने में मल्टीपल स्टॉप यानी कई जगहों पर काम के लिए रुकने का ट्रेंड़ बढ़ा है. ग्राहकों के बीच मल्टीस्टॉप, सस्ता और आसानी से उपलब्ध राइड की मांग बढ़ रही है. कंपनी की योजना आने वाले दिनों में इस रेंटल सर्विस को सौ शहरों तक ले जाने की है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें