1. home Home
  2. business
  3. rakesh jhunjhunwala portfolio stock is a better investment opportunity in canara bank vwt

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो शेयर केनरा बैंक में कर सकते हैं निवेश, हो सकती है मोटी कमाई

शेयर बाजार के विशेषज्ञों की मानें तो इस हफ्ते बैंक निफ्टी सूचकांक में तेजी आ सकती है और इससे सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक को शेयरों की ताजा खरीदारी से फायदा हो सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला.
दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला.
फोटो : ट्विटर

मुंबई : शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में सार्वजनिक क्षेत्र का केनरा बैंक भी शामिल है. राकेश झुनझुनवाला ने 2021 के जुलाई महीने में ही इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर लिया है. हालांकि, इसका शेयर एनएसई में 224.25 रुपये के हाई लेवल पर पहुंचने के बाद से ही बिकवाली के दौर से गुजर रहा है. हालांकि, केनरा बैंक के शेयर के भाव में तेजी दिखने लगी है और एक्सपर्ट इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं, क्योंकि वे इस हफ्ते निफ्टी बैंक इंडेक्स में तेज उछाल की उम्मीद कर रहे हैं. संभावना जाहिर की जा रही है कि आने वाले दिनों में इसके स्टॉक्स से निवेशकों को जोरदार कमाई हो सकती है.

निवेशकों को मिल सकता है जोरदार रिटर्न

शेयर बाजार के विशेषज्ञों की मानें तो इस हफ्ते बैंक निफ्टी सूचकांक में तेजी आ सकती है और इससे सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक को शेयरों की ताजा खरीदारी से फायदा हो सकता है. विशेषज्ञों ने निवेशकों को सलाह दी है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक आने वाले दिनों में 250 रुपये तक के स्तर तक पहुंच सकता है. बाजार विशेषज्ञों ने निवेशकों को सलाह दी है कि केनरा बैंक के शेयरों में अभी निवेश कर देने पर निकट भविष्य में जोरदार रिटर्न मिल सकता है.

200 रुपये के स्तर पर कर रहा है कारोबार

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो स्टॉक फिलहाल करीब 200 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा है और पिछले हफ्ते के कारोबार में इसने कुछ उछाल संकेत भी नजर आए हैं. चार्ट पैटर्न पर भी स्टॉक पॉजिटिव दिखता है और इसलिए इसमें मौजूदा बाजार मूल्य पर 225 रुपये से 230 रुपये के लक्ष्य के लिए 185 रुपये के स्तर पर स्टॉप लॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है.

अनुमान से अधिक कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केनरा बैंक ने 6 फीसदी की मध्यम सालाना क्रेडिट ग्रोथ और सॉफ्ट एनआईएम के बावजूद एमके ग्लोबल के 8.8 अरब रुपये के अनुमान के मुकाबले 13.3 अरब रुपये मुनाफा दर्ज किया, जिसमें मुख्य रूप से हाई ट्रेजरी आमदनी, प्रोविजन्स और डीएचएफएल से नकद वसूली शामिल है. इस बढ़ोतरी के मद्देनजर विशेषज्ञ इसके शेयरों में निवेश की सलाह दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें