1. home Hindi News
  2. business
  3. good time to buy coal india stock it can give 10 percent returns know expert advise prt

Stock Market में इस शेयर पर करें निवेश, मिल सकता है अच्छा रिटर्न, जानिए एक्सपर्ट सुमित बगड़िया की राय

Stock Market में पैसे निवेश करने की सोच रहे हैं तो इस शेयर पर आप निवेश कर अच्छी कमाई कर सकते हैं. भारत सरकार का यह स्टॉक आने वाले कुछ ही समय में 10 फीसदी का रिटर्न दे सकता है, जानिए एक्सपर्ट सुमित बगाड़िया की क्या है राय.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Stock Market
Stock Market
Twitter

Coal India share Price: क्या आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं. अगर आप स्टॉक मार्केट में निवेश करने के इच्छुक हैं तो आप कोल इंडिया (Coal India share Price) के शेयर में निवेश कर अच्छी कमाई कर सकते हैं. स्टॉक मार्केट के जानकार और ब्रोकरेज फर्म चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमित बगड़िया (Executive director Sumeet Bagadia) के मुताबिक कोल इंडिया (Coal India) पर आप निवेश कर आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकते हैं.

छोटी अवधि में अच्छा रिटर्न: शेयर बाजार के जानकार सुमित बगड़िया ने कहा है कि अगर कोई निवेशक छोटी अवधि में शेयरों से 10 से 12 फीसदी रिटर्न कमाना चाहता है तो कोल इंडिया (Coal India) के शेयरों में निवेश कर सकता है. थोड़े समय में निवेशक इस शेयर से 10 से 12 फीसदी तक रिटर्न हासिल कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो कोल इंडिया एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. सुमित बगड़िया ने इसका टारगेट प्राइस 210 रुपये से लेकर 225 रुपये तक रखा है.

कब खरीदे कोल इंडिया का शेयर: कोल इंडिया के शेयर का भाव फिलहाल 196 रुपये के आसपास है. एक्सपर्ट सुमित बगड़िया ने बताया कि कोल इंडिया के शेयर आने वाले कुछ समय में 210 से ऊपर जा सकते हैं. ऐसे में आप इसी टारगेट प्राइस पर कोल इंडिया के शेयर खरीद सकते हैं. यह कुछ समय के बाद आपके निवेश में करीब 10 फीसदी का इजाफा कर सकता है.

कोल इंडिया का स्टॉक दे सकता है मुनाफा: बाजार के जानकार सुमित बगड़िया ने कहा है कि आने वाले कुछ समय में कोल इंडिया करीब 10 फीसदी का रिटर्न दे सकता है. उनका कहना है कि कोल इंडिया बाजार की एक लार्ज स्केल कंपनी है. बीते साल कंपनी मुनाफे में रही थी. बीते एक साल में कोल इंडिया के स्‍टॉक में करीब 23 फीसदी का उछाल दर्ज किया गया है. इस साल भी इसके शेयर में तेजी है. ऐसे में इस स्टॉक पर निवेश मुनाफे का सौदा हो सकता है.

DISCLAIMER : शेयर बाजार में निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की मदद जरूर लें. Prabhatkhabar.com किसी भी वित्तीय हानि के लिए जिम्मेदार नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें